×

आप सांसद संजय सिंह ने बताया जान का ख़तरा, योगी सरकार को दिया ये खुला चैलेंज

आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को अपनी जान का खतरा बताते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। संजय सिंह ने कहा कि यूपी के विभिन्न जिलों में मुझ पर 9 मुकदमे दायर कर दिए गए हैं लेकिन मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं। सरकार बताए कि मेरा गुनाह क्या है?

Newstrack
Published on: 20 Aug 2020 12:42 PM GMT
आप सांसद संजय सिंह ने बताया जान का ख़तरा, योगी सरकार को दिया ये खुला चैलेंज
X
आप सांसद संजय सिंह की फाइल फोटो

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को अपनी जान का खतरा बताते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

संजय सिंह ने कहा कि यूपी के विभिन्न जिलों में मुझ पर 9 मुकदमे दायर कर दिए गए हैं लेकिन मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं। सरकार बताए कि मेरा गुनाह क्या है?

संजय यही नहीं रुके बल्कि आगे कहा कि मेरे ऊपर मुकदमे इसलिए किए गए क्योंकि मैंने सरकार से सवाल पूछने की हिम्मत जुटाई। यूपी में सच बोलने का इनाम मुकदमा है। सरकार 9 क्या मेरे ऊपर 900 मुकदमे भी कर लें तो मैं जन सरोकार की राजनीति नहीं छोड़ूंगा।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें: अभी-अभी विधायक की मौत: कोरोना ने ले ली जान, शोक में डूबी पार्टी

यूपी में सच बोलने का इनाम मुकदमा

उन्होंने कहा कि यूपी में सच बोलने का इनाम मुकदमा है। लेकिन मैं भी उत्तर प्रदेश का बेटा हूं। यहां का हर घर मेरा घर है। यहां की समस्याओं पर बोलने और सरकार से सवाल पूछने का हक मुझे जनप्रतिनिधि होने से पहले यहां का निवासी होने के कारण है। उसे कोई छीन नहीं सकता।

अपनी जान का खतरा बताते हुए राज्यसभा के सभापति व उपराष्ट्रपति वेंकैयानायडू को पत्र लिख कर कहा कि उन्हें अगर कुछ हुआ तो इसके लिए यूपी सरकार जिम्मेदार होगी।

सभापति को लिखे पत्र में कहा कि मैंने आरोप लगाया था कि यूपी में एक वर्ग विशेष के काम ही हो रहे हैं। मेरी जान को खतरा है और अगर मुझे कुछ होता है तो राज्य सरकार ही इसके लिए जिम्मेदार होगी।

यह भी पढ़ें: गौशाला में हो रही गायों की हत्या! कर्मचारी का Video वायरल, अधिकारी मौन

आप सांसद संजय सिंह की फाइल फोटो आप सांसद संजय सिंह की फाइल फोटो

मेरे परिवार को सोशल मीडिया पर दी जा रही धमकियां

यूपी सरकार मेरे लोकतांत्रिक और संवैधानिक अधिकारों को कुचल रही है। मेरे खिलाफ न केवल मुकदमे दर्ज हो रहे हैं बल्कि मेरे परिवार को भी सोशल मीडिया पर धमकियां दी जा रही हैं।

धमकी भरे फोन और मैसेज आ रहे हैं। यह सिर्फ इसलिए क्योंकि मैंने यूपी में सभी जाति व धर्म के लोगों के साथ एक समान व्यवहार की मांग की थी।

आप नेता ने आज विधानभवन में खड़े होकर राज्य सरकार को चुनौती दी कि हिम्मत है तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए। इससे पहले एक नाटकीय घटनाक्रम में वह सुबह विधानसभा के अंदर पहुंच गए और राज्यपाल दीर्घा में बैठ कर सदन की कार्रवाई देखी।

Facebook से भाजपा की सांठगांठ: प्रियंका गांधी का आरोप, हेट स्पीच पर कही ये बात

Newstrack

Newstrack

Next Story