×

AAP सांसद ने योगी सरकार पर लगाया झूठा आरोप, अब ये बड़ा सच आया सामने

राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में ताला लगाने का सच सामने आ गया है। यह ताला पुलिस ने नहीं बल्कि मकान मालकिन ने लगवाया था।

Newstrack
Published on: 17 Aug 2020 5:08 AM GMT
AAP सांसद ने योगी सरकार पर लगाया झूठा आरोप, अब ये बड़ा सच आया सामने
X
आप सांसद संजय सिंह की फाइल फोटो

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में ताला लगाने का सच सामने आ गया है। यह ताला पुलिस ने नहीं बल्कि मकान मालकिन ने लगवाया था। इस मामलें में मकान मालकिन मीरा ने रविवार को कहा है कि गोमतीनगर के विजयखंड इलाके में राज्यसभा के राकेश सिंह नाम के व्यक्ति ने उनसे रहने के लिए मकान किराये पर लिया था लेकिन उसके बाद उसमे आम आदमी पार्टी का कार्यालय खोल दिया गया और रेंट एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी मकान को खाली नहीं करा जा रहा था इसीलिए उस पर ताला लगा दिया है।

ये भी पढ़ें: भारत में कोरोना से हाहाकार: 50 हजार से ज्यादा की मौत, आए इतने नए मामले

राकेश सिंह के नाम पर किराये पर लिया गया था मकान

मकान मालकिन मीरा का कहना है कि उनका मकान राकेश सिंह के नाम पर रहने के लिए किराये पर लिया गया था लेकिन वहां से पार्टी का पार्टी दफ्तर चलाया जाने लगा। मीरा ने कहा कि रेंट एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी संजय सिंह मकान खाली नहीं कर रहे थे। लगता है कि वह मकान पर कब्जा करना चाहते हैं।

बाद आम आदमी पार्टी का कार्यालय खोल दिया

मकान मालकिन मीरा ने कहा कि मेरे ऊपर पुलिस का कोई दबाव नहीं है। संजय सिंह तो लगातार झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने झूठ बोल कर राकेश सिंह के नाम पर मकान लिया था। इसके बाद आम आदमी पार्टी का कार्यालय खोल दिया। हम पार्टी चलाने के लिए मकान नहीं देंगे। रेंट एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी वह मकान खाली नहीं कर रहे हैं, इतने बड़े नेता होकर भी लगता है मकान पर कब्जा करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: गौशाला में हो रही गायों की हत्या! कर्मचारी का Video वायरल, अधिकारी मौन

सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर पुलिस की कार्यशैली पर खड़े किए सवाल

इस मामलें में मकान मालकिन के बयान की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) बैकफुट पर आ गयी है। आप के प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। उन्होंने लिखा, कार्यालय की मकान मालकिन से बयान दिलाया गया है, पुलिस कैसे काम करती है पूरा देश जानता है। यूपी पुलिस बताए कल वैभव के घर पुलिस क्यों गई थी? कार्यालय का पता क्यों पूछा गया था? सुबह से कार्यालय के बाहर पुलिस का जमावड़ा क्यों था? पहले उसी आफिस में कई प्रेस कांफ्रेंस हुई तो आज क्या हुआ?

जबकि इससे पहले रविवार को ही आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह ने गोमतीनगर में सेवा निवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह के आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारी पार्टी का कार्यालय तो बंद करा दिया लेकिन अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने से नहीं रोक पाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार कायराना हरकत न करें, फर्जी तरीके से जिलों में मुकदमे दर्ज कराकर आवाज दबाने की कोशिश न करे। मैं लखनऊ में ही हूं, मैं जुल्मी या अत्याचारी हूं तो गिरफ्तार कर जेल दें।

उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ पांच-छह जिलों में मुकदमा कराने वाले योगी आदित्यनाथ सभी 75 जिलों के हर थाना में केस दर्ज करा दें। मगर हम सच बोलते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: विवादों में घिरी फिल्म गुंजन सक्सेना, सहयोगी पायलट भड़कीं, खड़े किए कई सवाल

Newstrack

Newstrack

Next Story