चलती गाड़ी से कूदकर कैदी फरार, पीछे-पीछे भागती रही पुलिस, Video वायरल

जिले में कांधला पुलिस की हिरासत से एक आरोपी उस वक्त फरार हो गया, जब पुलिस आरोपी को थाने ले जा रही थी, उसी दौरान आरोपी पुलिस को चकमा…

शामली: जिले में कांधला पुलिस की हिरासत से एक आरोपी उस वक्त फरार हो गया, जब पुलिस आरोपी को थाने ले जा रही थी, उसी दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर चलती गाड़ी में से कूद कर फरार होने में कामयाब रहा, वहीं आरोपी के पीछे भागते हुए पुलिस का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया। घंटो की मेहनत के बाद पुलिस ने आरोपी को दोबारा से हिरासत में लिया जबकि पुलिस कर्मियों की लापरवाही इस दौरान साफ देखने को मिली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने रूस के राष्ट्रपति से की बात, पुतिन ने भारत पर दिया ये बड़ा बयान

आरोपी पुलिस को चकमा देकर चलती गाड़ी से हुआ फरार

आपको बता दें पूरा मामला शामली के कांधला थाना क्षेत्र कस्बा कांधला के मयूर तिराहे का है, जहां पर मारपीट के मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, पुलिस ने मारपीट के मामले में मोहल्ला खेल निवासी एक आरोपी को हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी को अपनी जीप में बैठाकर थाने लेकर आ रही थी, कि तभी आरोपी पुलिस को चकमा देकर चलती गाड़ी से कूद कर भाग गया।

ये भी पढ़ें: भारत का पहला प्लाज्मा बैंक: यहां शुरू, कोविड 19 से जंग में ऐसे आएगा काम

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। यही नहीं पुलिस के सामने भागते हुए आरोपी का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। थाने बाकी अन्य पुलिस को बुलाकर घेरा बंदी करते हुए घंटो की मेनहत के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब हुए।

उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि कांधला में झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां से पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया था जो रास्ता से छूट कर भाग गया था। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए अब उसके खिलाफ आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

ये भी पढ़ें: पुलिस हिरासत में ट्रक मालिक की पिटाई, कोर्ट ने दारोगा पर कार्रवाई के लिए लिखा पत्र