×

आगरा से अगवा बस इटावा में बरामद, रिश्तेदार बोले- फाइनेंस नहीं थी बस

आगरा में बस हाइजैक मामले से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। पुलिस ने इटावा में इस बस को बरामद कर लिया है। उधर बस के मालिक का ताजा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ये बस फाइनेंस नहीं थी।

Newstrack
Published on: 19 Aug 2020 9:36 AM GMT
आगरा से अगवा बस इटावा में बरामद, रिश्तेदार बोले- फाइनेंस नहीं थी बस
X
इटावा से बरामद बस की फोटो

लखनऊ: आगरा में बस हाइजैक मामले से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। पुलिस ने इटावा में इस बस को बरामद कर लिया है। उधर बस के मालिक का ताजा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि ये बस फाइनेंस नहीं थी। किसी ने साजिश के तहत बस को अगवा किया है। वे पुलिस के लगातार सम्पर्क में है।

यह भी पढ़ें…तबाही बनी बारिश: डूब गया ये फेमस म्यूजियम, बच गयी 2400 साल पुरानी ममी

यूपी पुलिस की फाइल फोटो यूपी पुलिस की फाइल फोटो

क्या है ये पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि बुधवार को सुबह 3 बजे गुरुग्राम से झांसी के मऊरानीपुर, छतरपुर, पन्ना के लिए 34 यात्रियों को लेकर एक निजी बस रवाना हुई थी।

बस ज्यो ही आगरा के दक्षिणी बाईपास के आगे पहुंची, तभी कुछ लोगों ने बस को आगे आकर रोक दिया। उन्होंने कहा कि ये बस फाइनेंस है और इसका किश्त टाइम पर नहीं जमा नहीं किया जा रहा है।

इसलिए हम इस गाड़ी को अपने साथ ले जा रहे हैं। उन्होंने ड्राइवर और कंडक्टर को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और कार में सवार एक शख्स बस को लेकर वहां से चला गया बाद में यात्रियों को दूसरे बस से उनके गन्तव्य स्थान तक पहुंचाया गया।

उधर उन लोगों ने थोड़ी दूर जाकर बस ड्राइवर और कंडक्टर को दूसरी गाड़ी में बिठाकर वापस भेज दिया पूरी बात जैसे ही बस मालिक को पता चली तो उन्होंने फौरन पुलिस को पूरी बात बताई।

यूपी पुलिस की फाइल फोटो यूपी पुलिस की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें…राष्ट्रपति जिंगपिंग कर रहे चीन को बर्बाद, देश में ही उठी विरोध की आवाज

फाइनेंस नहीं थी बस

इस पूरी घटना की जैसे ही सूचना झांसी पुलिस को मिली तो वह हरकत में आ गई और बस स्टेशन पर बस और यात्रियों की तलाश शुरू कर दी। झांसी पुलिस को अभी तक बस यात्रियों के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

बस मालिक के रिश्तेदार गगन ने मीडिया को बताया कि मुझे जानकारी मिली कि बस से ड्राइवर, कंडेक्टर को उतार दिया गया और उसे अगवा कर लिया गया है।

परिवार में आकस्मिक मृत्यु हो जाने के कारण मेरे ससुर-साले नहीं आ सके है , इसलिए मैं यहां पर आया हूं। जैसा कि बस मालिक ने मुझें बताया है, ये बस फाइनेंस की नहीं है।

यह भी पढ़ें…Tiktok पर बड़ी खबर: ये दो नामी कंपनियां है दौड़ में शामिल, जानें पूरी खबर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story