×

यूपी में हैवानियत: दरिंदा बना मकान-मालिक, कई दिनों तक करता रहा पापी काम

आगरा से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। चौका देने वाला ये वाकया आगरा के शाहगंज के खेरिया मोड़ मोहल्ला सराय ख्वाजा का है। यहां एक सादिक नाम का लड़का, जिसकी उम्र 14 वर्ष है।

Vidushi Mishra
Published on: 15 Jun 2020 5:08 AM GMT
यूपी में हैवानियत: दरिंदा बना मकान-मालिक, कई दिनों तक करता रहा पापी काम
X

आगरा : आगरा से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। चौका देने वाला ये वाकया आगरा के शाहगंज के खेरिया मोड़ मोहल्ला सराय ख्वाजा का है। यहां एक सादिक नाम का लड़का, जिसकी उम्र 14 वर्ष है। इस ऊपर चोरी करने का इल्जाम है। उसकी सजा घर के अंदर बंद करके 3 दिनों तक बेल्ट और जूतों से पिटाई करना। पिटाई की वजह से उसके चेहरे पर घाव के उभरे हुए निशान और पूरे शरीर पर मालिक द्वारा बरसाई गई लाठियों के पुख्ता सबूतों ने सच्चाई बयां कर दी।

ये भी पढ़ें...किराएदारों से परेशान मकान मालिक ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप

मोहल्ला सराय ख्याजा का ये हैवानियत भरे वाकये ने सबको हिला कर रख दिया है। जिस मकान में सादिक और उसका परिवार रह रहा था, उसके मालिक ने इन सबको पीट-पीट कर घायल कर दिया गया। इन लोगों को कोई बचाने वाला नहीं था।

मालिक से पूरा परिवार रहम की भीख मांगता रहा। लेकिन मालिक की हैवानियत कम नहीं हुई। जान बचाने के लिए लगातार पैर छूता रहा, लेकिन मकान मालिक के दिमाग में दरिंदगी छाई हुई थी।

ये भी पढ़ें...कोरोना से बेकाबू हो रहे हालात! गृह मंत्री अमित शाह ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हैवानियत की सारी हदें पार

मकान का मालिक रोज सुबह, दोपहर, शाम, रात और किसी भी समय आ जाता और इनके साथ हैवानियत की सारी हदें पार करके मारपीट करता।

मकान मालिक की इस हैवानियत का खुलासा रविवार को तब हुआ जब पुलिस मौके पर पहुंची और घर में बंधक बनाकर रखे गए परिवार के पांच सदस्यों को छुड़वाया।

किरायेदार तब बच पाए जब मकान मालिक की मां का निधन हो गया था और मकान मालिक मां की मिट्टी में गया हुआ था। मौका देखकर सादिक ने पुलिस के 112 नंबर पर फोन कर दिया और कहानी सुनाई।

ये भी पढ़ें...जारी हुआ अलर्ट: अब हो रहा क्लस्टर अटैक, 2 करोड़ लोगों की टेस्टिंग

मेरे सिर, मेरे शरीर में गंभीर चोट

घायल किराएदार सादिक ने बताया कि मकान मालिक हमें रोजाना मारता पीटता था। बहुत बेरहमी से मारता पीटता था। मेरे सिर, मेरे शरीर में गंभीर चोट लगी हुई हैं।

जल्दी-जल्दी में सूचना थानेदारों को मिली और पुलिस के जवानों ने मौके पर दबिश दे दी। मौके पर पीड़ितों ने अपने पर गुजरी दर्द भरी दास्तान कैमरे के सामने पुलिस को सुनाई।

फिलहाल तो पुलिस ने आरोपी मकानमालिक को भी कस्टडी में ले लिया है, और कानूनी कार्रवाई चल रही है। स्थानीय एसपी सिटी आगरा बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि पीड़ित परिवार से तहरीर मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले की वीडियो फुटेज सामने आई है। आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...राशिफल 15 जून: जानें कैसा रहेगा सोमवार, 12 राशियों के लिए शुभ या अशुभ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story