फिर साधु की हत्या: धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, इलाके में हड़कंप

हनुमान मंदिर में साधु की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब स्थानीय लोगों ने आज यानी बुधवार सुबह मंदिर परिसर में साधु का शव खून से लथपथ देखा। 

Shreya
Published on: 17 March 2021 5:56 AM GMT
फिर साधु की हत्या: धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, इलाके में हड़कंप
X
फिर साधु की हत्या: धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, इलाके में हड़कंप

आगरा: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) शहर से सामने आ रही है, जहां पर एक साधु की हत्या (Priest Murder) से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, ताज नगरी आगरा में मंदिर परिसर के अंदर एक साधु की धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पूरा मामला थाना न्यू आगरा इलाके का है।

मंदिर परिसर में लहूलुहान मिला शव

थाना न्यू आगरा इलाके में यमुना किनारे जंगलों में एक हनुमान का मंदिर स्थापित है। इस मंदिर में साधु की हत्या कर दी गई है। साधु का नाम शिव गिरि बताया जा रहा है। वो मंदिर परिसर में ही रहते थे और यहां पर पूजा अर्चना किया करते थे। बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा तब हुआ जब स्थानीय लोगों ने आज यानी बुधवार सुबह मंदिर परिसर में साधु का शव खून से लथपथ देखा।

यह भी पढ़ें: मौत का तांडव: जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की गई जान, यूपी प्रशासन में हड़कंप

crime news (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मामले की जांच में जुटी पुलिस

साधु लहूलुहान हालत में मंदिर परिसर में पड़े थे, जिसे देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और साधु की हत्या करने वाले व हत्या के पीछे के कारणों की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: MP कौशल किशोर के बेटे का बड़ा खुलासा, बताया साले की बीवी का था अफेयर

कुल्हाड़ी से काटकर की गई साधु की हत्या

वहीं, इस मामले में एसपी सिटी आगरा रोहन पी बोत्रे ने बताया कि साधु की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम में लिए भेज दिया गया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई है औऱ जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आगरा: आबकारी मंत्री और प्रमुख सचिव में तालमेल की कमी, मामला पहुंचा लखनऊ

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story