×

सड़क पर पड़े दूध से मिटाई अपनी भूख, तस्वीरें कर देंगी रोंगटे खड़े

भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान कईयों ऐसे लोग हैं जिनकी भूख मिटाने तक के लिए कोई नहीं है।

Shreya
Published on: 14 April 2020 12:07 PM GMT
सड़क पर पड़े दूध से मिटाई अपनी भूख, तस्वीरें कर देंगी रोंगटे खड़े
X
सड़क पर पड़े दूध से मिटाई अपनी भूख, तस्वीरें कर देंगी रोंगटे खड़े

लखनऊ: भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान कईयों ऐसे लोग हैं जिनकी भूख मिटाने तक के लिए कोई नहीं है। उनके पास किसी तरह की सुविधा नहीं पहुंच पा रही। इस बीच आगरा से एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। इस वीडियो में सड़क पर फैले दूध को एक शख्स अपने चुल्लू में भर-भर कर मटकी में डाल रहा है तो वहीं कुछ दूरी पर कुछ कुत्ते भी सड़क पर फैले उसी दूध से अपनी भूख मिटा रहे हैं।

यह भी पढे़ं: केजीएमयू के 65 मेडिकल स्टाफ क्वारंटाइन, वीसी ने जांच के दिए आदेश

दूध की टंकियां गिरने से फैला दूध

ये घटना सोमवार सुबह करीब 9 बजे की है, जहां रामबाग चौराहे पर एक दुर्घटना हो गई थी। दरअसल, एक युवक दूध की टंकियों को अपनी मोटरसाइकिल पर लाद कर ले जा रहा था, तभी रामबाग चौराहे पर सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल से उसकी टक्कर हो गई। जिसके चलते दूध की टंकियां ले जा रहे शख्स की मोटरसाइकिल गिर गई और टंकी का दूध सड़क पर फैल गया।

इस तरह कुत्ते और व्यक्ति ने मिटाई अपनी भूख

टंकी से दूध फैलने के बाद पास में खड़े कुत्ते आ गए और दूध को पीने लगे। फिर कुछ ही देर बाद एक शख्स भी मटकी लेकर पहुंचा और दूध को अपने चुल्लू में भर-भर कर उसमें डालने लगा। वह शख्स काफी देर तक अपने हाथों से दूध को मटकी में भरता रहा।

यह भी पढे़ं: लॉकडाउन के बाद लखनऊ मेट्रो का बड़ा एलान, किया इन कदमों का एलान

तेजी से वायरस हुआ यह वीडियो

इस दौरान दो लोगों ने इस दृश्य को अपने फोन में कैद कर लिया। दोपहर तक ही ये वीडियो देखते देखते वायरल हो गया। शहर भर में यह विषय चर्चा का केंद्र बना रहा। इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आईं।

जब इस मामले में आगरा के अपर जिलाधिकारी सिटी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस वीडियो के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस घटना के बारे में पूरी जानकारी सामने आने के बाद तथ्यों का खुलासा करेंगे।

यह भी पढे़ं: खतरनाक दवा कंपनी: सावधान रहें इससे, बड़े पैमाने पर फैला कोरोना वायरस

Shreya

Shreya

Next Story