×

Agra Accident: कार को तीन किमी तक घसीटता रहा कंटेनर, बाल-बाल बचा परिवार

Agra Accident: पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। कार में सवार चार लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है।

Anant Shukla
Published on: 1 Sep 2023 11:01 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2023 11:17 AM GMT)
Agra Accident: कार को तीन किमी तक घसीटता रहा कंटेनर, बाल-बाल बचा परिवार
X
Agra Accident (Photo-Social Media)

Agra Accident: सोशल मीडिया पर एक डरावना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नेशनल हाईवे 11 ग्वालियर रोड पर कंटेनर एक कार को घसीटते हुए करीब तीन किलोमीटर तक ले गया। गाड़ी में बैठे लोग चिल्लाते रहे। राहगीरों नें देखा तो रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं रुका। इसके बाद लोग कंटेनर पर पत्थर फेंकने लगे। इसके बाद भी नहीं रुका तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब पुलिस आगे बैरिकेडिंग की इसके बाद उसे पकड़ा गया। पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि कार में सवार चार लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि नोएडा सेक्टर-50 के रहने वाले वाले अमर जैन अपनी पत्नी योगिता और दो बच्चों (अंश और अंशिका) के साथ बहन के घर राखी बंधवाने के लिए जा रहे थे। गाड़ी ग्वालियर रोड नेशनल हाईवे पर जैसे ही सिकंदरपुर गांव के पास पहुंची थी, करीब 3.30 बजे कार एक ट्रक से टकरा गई। उसी समय पीछे से आ रही एक कंटेनर के अगले हिस्से में कार फंस गई। कंटेनर चालक कार को घसीटते हुए करीब तीन किलोमीटर तक ले गया। जिन लोगों ने यह खौफनाक मंजर देखा सब सहम गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस नें सैंया क्षेत्र की तेहरा चौकी के पास कंटेनर बेरिकेडिंग लगाकर रोका। कार में सवार चारों बदहवास थे। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

20 मिनट तक चिल्लाता रहा परिवार

कंटनेर चालक की इस हरकत की वजह से कार सवार बाल-बाल बचे। कंटेनर द्वारा कार को घसीटने की पूरी घटना हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हो गई। कंटेनर कार को घसीट कर ले जा रहा था उस समय कार में सवार सभी चीख रहे थे। करीब 20 मिनट तक कार में सवार लोगों की सांस फंसी रही। कंटेनर चालक इतनी तेज गाड़ी चला रहा था कि राहगीरों की आवाज लगाने पर भी कार नहीं रोकी। देखने वालों का कहना है कि परिवार की किस्मत अच्छी थी कि वो बच गए।

अस्पताल में भर्ती है परिवार

तेहरा चौकी पुलिस ने बताया कि कंटेनर को यातायात अवरोधक लगाकर रोका गया। कार में सवार सभी घायल थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा गया है। कंटेनर चालक और क्लीनर को हिरासत में ले लिया गया है। दंपति की ओर से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। स्वस्थ होने पर तहरीर ली जाएगी। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story