×

ईद से पहले परिवार में छाया मातम, बस ने ले ली सिपाही की जान

उत्तर प्रदेश के अकबरपुर में एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, अकबरपुर रेलवे स्टेशन पर आई श्रमिक सुपरफास्ट ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उतरवाकर वापस अकबरपुर थाने जा रहे दो पुलिस कर्मियों को जिला मुख्यालय पर स्थित बस स्टेशन के सामने परिवहन निगम की बस ने रौंद दिया।

Shreya
Published on: 22 May 2020 7:53 AM GMT
ईद से पहले परिवार में छाया मातम, बस ने ले ली सिपाही की जान
X

अम्बेडकर नगर: उत्तर प्रदेश के अकबरपुर में एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, अकबरपुर रेलवे स्टेशन पर आई श्रमिक सुपरफास्ट ट्रेन से प्रवासी मजदूरों को उतरवाकर वापस अकबरपुर थाने जा रहे दो पुलिस कर्मियों को जिला मुख्यालय पर स्थित बस स्टेशन के सामने परिवहन निगम की बस ने रौंद दिया। गुरुवार की देर रात हुई इस घटना के बाद बस चालक बस सहित बसखारी की तरफ भाग निकला। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर बस चालक सहित बस को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: बंगाल पहुंचे पीएम मोदी, अम्फान से प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा

एक सिपाही की इलाज के दौरान हुई मौत

दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर से आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा दोनों सिपाहियों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान सिपाही मकबूल की मौत हो गई। ईद के महज कुछ दिन पूर्व ही सिपाही मकबूल की हुई मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है। मकबूल मूल रूप से प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें: बीजेपी सांसद और योगी सरकार के मंत्री लापता, समाजवादी छात्र नेता ने लगाए पोस्टर

अकबरपुर थाने की तरफ जा रहे थे दोनों सिपाही

मकबूल व अवनीश मिश्रा एक ही मोटरसाइकिल से अकबरपुर थाने की तरफ जा रहे थे। बस स्टेशन पर पहुंचते ही पीछे से आ रही बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल मकबूल व अवनीश को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था। वहां इलाज के दौरान एक सिपाही ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: EMI पर RBI ने दिया 3 महीने की फुर्सत, बैंक नहीं दे सकेंगे दबाव….

बेहद ईमानदार व सादगी पसंद थे हेड कांस्टेबल मकबूल

घायल सिपाही अवनीश का अभी इलाज चल रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक सिपाही का शव पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया जाएगा। जनपद न्यायालय में तैनात हेड कांस्टेबल मकबूल बेहद ईमानदार व सादगी पसंद माने जाते थे। लॉक डाउन के दौरान उनकी ड्यूटी पुराने तहसील तिराहे पर रहती थी। उनकी मौत से पुलिसकर्मियों में शोक व्याप्त है।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

यह भी पढ़ें: उड़ान भरने के लिए तैयार फ्लाइट्स, एयरलाइंस कंपनियों ने शुरू की टिकट की बुकिंग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story