×

कांप उठी पुलिस: दौड़ा-दौड़ा कर चलाए पत्थर, महिला सिपाही बुरी तरह घायल

मामला अलीगढ़ थाना दादों के गांव सांकरा का है। जहां के निवासी जागन मल्लाह ढाई महीने से थाना पाली से वांछित है। पाली पुलिस ने इसकी अवैध भट्टी पर छापा मारा था, जहां से भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद हुई थी।

Newstrack
Published on: 17 July 2020 8:24 AM GMT
कांप उठी पुलिस: दौड़ा-दौड़ा कर चलाए पत्थर, महिला सिपाही बुरी तरह घायल
X

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर राज्य सरकार काफी सख्त रवैया अपना रही है। बीते दिनों कानपुर पुलिस हत्याकांड में सरकार ने अपराधियों को एनकाउंटर के जरिए सजा देते हुए सख्त रवैया का प्रदर्शन किया है। ऐसे में यूपी के अलीगढ़ से ताजा मामला सामने आया है। यहां के सांकरा गांव में अवैध शराब निर्माता और तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर ही हमला बोला गया है। इस हमले में दरोगा व दो महिला कांस्टेबल बुरी तरह घायल हो गए। वहीं हमले के बाद से पूरा परिवार फरार हो गया है। हालांकि पुलिस तलाश अभियान में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें... होंगे मलामाल: सैकड़ों साल बाद दुर्लभ संयोग, इन 7 राशियों को महालाभ

अवैध भट्टी पर छापा मारा

दरअसल मामला थाना दादों के गांव सांकरा का है। जहां के निवासी जागन मल्लाह ढाई महीने से थाना पाली से वांछित है। पाली पुलिस ने इसकी अवैध भट्टी पर छापा मारा था, जहां से भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद हुई थी। जागन मौके से भागने में कामयाब हो गया था और तब से वह पुलिस से छिपता हुआ घूम रहा है।

गुरूवार को पुलिस को खुफिया सूचना मिली कि जागन घर पर ही है। तभी पाली पुलिस टीम थाना दादों की सांकरा चौकी पुलिस के साथ रात लगभग साढ़े आठ बजे गांव पहुंच गई। यहां जागन के घर पर दबिश देते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्त में ले लिया।

ये भी पढ़ें...भगोड़े विजय माल्या हुए राजी: अब बैंकों को जल्द मिलेगी इनसे बड़ी राहत

परिवार वाले आक्रामक हो उठे

उसी समय जागन के पकड़े जाते ही उसके परिवार वाले आक्रामक हो उठे। परिवार वालों ने पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद पथराव किया। पथराव कर जागन को छुड़ा लिया।

साथ ही जागन ने भी पुलिस पर पथराव किया। अचानक हुए इस पथराव में दादों थाने के दरोगा हरिकेश, पाली थाने की दो महिला कांस्टेबल शिवानी व अनीता घायल हो गईं। वहीं दरोगा हरिकेश लहूलुहान हो गए।

फिलहाल इस हमले के बाद जागन परिवार के साथ भाग निकला है। सूचना पर छर्रा, दादों व पाली थाने की पुलिस फोर्स आ गई। अतरौली सीओ प्रशांत सिंह ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। वहीं शराब तस्कर व उसके परिवार की तलाशी जारी है।

ये भी पढ़ें...24 घंटे कोरोना ने मचा दी तबाहीः दस लाख से अधिक संक्रमित, खौफ में देश के लोग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story