×

Aligarh News: सरेआम लूट की वारदात से हड़कंप, डॉक्टर से बाइक सवार बदमाशों ने चार लाख छीने

Aligarh News: मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बहादुरी दिखाते हुए दो लुटेरों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि एक बदमाश रूपयों के बैग सहित फरार हो गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 4 Aug 2023 4:27 PM GMT
Aligarh News: सरेआम लूट की वारदात से हड़कंप, डॉक्टर से बाइक सवार बदमाशों ने चार लाख छीने
X
Miscreants absconded by snatching a bag containing four lakh rupees from the doctor

Aligarh News: खैर कस्बे में एडीबी बैंक से चार लाख रूपए निकालकर ला रहे चिकित्सक की बाइक के सामने तीन बदमाशों ने अपनी बाइक खड़ी कर दी। बेखौफ बदमाशों ने डॉक्टर से रूपयों का बैग छीन लिया और फरार हो गए। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बहादुरी दिखाते हुए दो लुटेरों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि एक बदमाश रूपयों के बैग सहित फरार हो गया।

फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक धूमरा निवासी अमर सिंह पुत्र सोरन सिंह खैर के सोमना रोड स्थित चिरोंजी देवी होम्योपैथिक धर्मार्थ अस्पताल में चिकित्सक हैं। शुक्रवार की दोपहर बाद उन्होंने जट्टारी रोड स्थित खैर एडीबी बैंक से चार लाख रूपए निकाले थे। रूपयों के बैग को बाइक में रखकर वह अस्पताल के लिए रवाना हुए। बैंक से निकलकर वह मुख्य मार्ग पर पहुंचते उससे पूर्व ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में डॉक्टर की बाइक के सामने अपनी बाइक खड़ी कर दी। जबरन डॉक्टर की बाइक के बैग में रखे रूपयों के बैग को निकाल लिया। चिकित्सक ने बदमाशों से बैग को रोकने व छीनने के भरसक प्रयास किया। किन्तु बाइक सवार बदमाश बैग लेकर भागने लगे।

चिकित्सक ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों ने दिखाई बहादुरी

बदमाशों को भागता देख चिकित्सक ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बाइक सवार बदमाश खैर कन्या महाविद्यालय-रायपुर की ओर भागने लगे। कुछ स्थानीय लोगों ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। इन लोगों ने रायपुर से पहले बाइक सवार बदमाशो को गिरा दिया। लोगों ने दो बदमाशों को दबोच लिया। इसी बीच मौका पाकर तीसरा बदमाश रूपयों का बैग लेकर बाइक सहित रफुचक्कर हो गया। सूचना पर इंस्पेक्टर खैर सुबोध कुमार, चौकी इंचार्ज रविन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपितों को थाने ले आए। लूट की सूचना पहुंची एसओजी टीम ने भी लुटेरों से तीसरे साथी का नाम पता पूछा। लुटेरों द्वारा बताई गई सूचना के आधार पर एसओजी टीम व खैर पुलिस तीसरे फरार लुटेरे की तलाश में दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर खैर सुबोध कुमार ने बताया कि घटना में संलिप्त दो लुटेरे पुलिस हिरासत में हैं। तीसरे साथी की तलाश में एसओजी टीम व खैर पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही तीसरा बदमाश भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story