×

Aligarh News: युवक को अगवा कर ले जा रहे थे दबंग, यातायात कर्मी ने दिखाई बहादुरी, बचाई जान

Aligarh News: अलीगढ़ में युवक का अपहरण कर ले जा रहे कार सवार बदमाशों की गाड़ी को एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी द्वारा पकड़ लिया गया। पुलिस से घिरता देख दबंगों ने युवक के सिर में तमंचा को बेंट मारकर घायल कर दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 23 May 2023 3:48 PM GMT
Aligarh News: युवक को अगवा कर ले जा रहे थे दबंग, यातायात कर्मी ने दिखाई बहादुरी, बचाई जान
X
अलीगढ़ में युवक का अपहरण कर रहे थे बदमाश ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने बचाया: Photo- Newstrack

Aligarh News: अलीगढ़ में युवक का अपहरण कर ले जा रहे कार सवार बदमाशों की गाड़ी को एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी द्वारा पकड़ लिया गया। पुलिस से घिरता देख दबंगों ने युवक के सिर में तमंचा को बेंट मारकर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक ने दबंग की गाड़ी चलाने से इनकार कर दिया था। जिसको लेकर विवाद हुआ था।

शक होने पर ट्रैफिक कर्मचारी ने रोकी स्विफ्ट डिजायर कार

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक सिराज गाड़ी ड्राइविंग का काम करता है। आरोप है कि बंटी दीक्षित नाम के शख्स ने कठपुला के पास स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से सिराज को अगवा कर लिया था। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को पहुंची। इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को शक हुआ और उसने बंटी दीक्षित की गाड़ी को रोक लिया। इस दौरान वहां आसपास मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए। स्थानीय लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई। पुलिस से घिरता देख बंटी दीक्षित गाड़ी और सिराज को छोड़कर भाग गया।

सिराज ने पूछताछ में बताया कि बंटी दीक्षित उसका पूर्व का परिचित है। वो एक साल पूर्व बंटी दीक्षित की गाड़ी चलाया करता था। उसके मुताबिक 10-15 दिन पूर्व बंटी दीक्षित ने सिराज को गाड़ी चलाने के लिए बुलाया था। लेकिन पैसों की सहमति न बनने के कारण दोनों के बीच विवाद हो गया था। इसी संबंध में सबक सिखाने के लिए बंटी दीक्षित द्वारा अगवा करने की घटना सामने आई।

ये कहा एसपी सिटी ने

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई प्रचलन में लाई जाएगी। इस संबंध में सिराज की जान बचाने वाले यातायात पुलिसकर्मी जोगेंद्र पाल सिंह को एसएसपी ने प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story