×

Amethi News: गैर समुदाय के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, परिजनों ने किशोरी की पीटकर हत्या, वीडियो वायरल

Amethi News: ऑनर किलिंग में मौत की चर्चा पर पीपरपुर पुलिस ने एफआईआर दर्जकर रहस्य मई मौत का खुलासा करने के लिए जांच पड़ताल में जुट गई है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 6 Aug 2023 5:39 PM GMT
Amethi News: गैर समुदाय के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, परिजनों ने किशोरी की पीटकर हत्या, वीडियो वायरल
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Amethi News: यूपी के अमेठी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुल्तानपुर के धम्मौर बाजार में सरेआम युवती की पिटाई के बाद मौत हो गई। युवती की पिटाई का लाइव वीडीओ वायरल हो रहा है। मामला अनार किलिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। परिजनों ने युवती की मौत की वजह बीमारी से कहते हुए शव को दफन कर दिया। ऑनर किलिंग में मौत की चर्चा पर पीपरपुर पुलिस ने एफआईआर दर्जकर रहस्य मई मौत का खुलासा करने के लिए जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस ने सूझ-बूझ दिखाई होती तो बच जाती किशोरी

जिले के पीपरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई। खोज-बीन में जुटे परिजनों ने सुल्तानपुर जिले के धम्मौर बाजार में उसे पकड़ जमकर पिटाई कर दी। सरेआम का पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बाजार में किशोरी की पिटाई की सूचना पर पहुंची धम्मौर पुलिस किशोरी व परिजनों को थाने ले आई। थाने में किशोरी घर जाने को तैयार नहीं हुई तो समझा-बुझाकर मां को किशोरी को सुपर्द कर धम्मौर पुलिस ने कार्रवाई करने की जहमत नहीं उठाई।

धम्मौर बाजार में किशोरी की पिटाई का वीडीओ बना कर किसी ने वायरल कर दिया। सूचना पर पहुंची धम्मौर पुलिस ने तीनों को थाने ले गई। बताया जा रहा है कि किशोरी ने पुलिस को पूरी बात बताते हुए अपनी मौत का अंदेशा भी जाहिर किया। लेकिन पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने के बजाय समझा-बुझा परिजनों को सुपुर्द कर दिया। घर आने के बाद किशोरी के साथ वही हुआ जिसका किशोरी ने पुलिस के सामने जिसकी आशंका जताई थी।

गैर समुदाय के साथ प्रेमप्रसंग के चलते नाराज थे परिजन

पीपर पुलिस ने गांव के चौकीदार इन्द्र राज मृतक किशोरी के पिता व भाई पर मुकदमा दर्ज किया है। मृतक किशोरी के पिता नियामतऊल्ला व भाई हैदर के खिलाफ धम्मौर बाजार में पिटाई करने के बाद घर में पिटाई करने को आरोप लगाया है। चौकी दार द्वारा दी गई तहरीर में किशोरी मौत पिटाई होंने के चलते बताई गई है। इसके साथ ही बताया कि किशोरी का एक गैर समुदाय के युवक से प्रेम प्रसंग होने से परिजन काफी नाराज थे। चौकीदार की तहरीर पर पुलिस एफआईआर दर्जकर शव को कब्र से निकालने के लिए मजिस्ट्रेट नामित कराने के साथ जांच में जुटी है। युवती गैर समुदाय के युवक से प्यार करती थी। दोनों विवाह करना चाह रहे थे। परिजन दोनों के विवाह के लिए तैयार नहीं थे। दो प्रेमी इसके पूर्व भागने की भी कोशिश किए लेकिन सफल नही हुए। भागने की योजना बनाते समय पकड़ने के बाद नाराज परिजनों ने किशोरी की पिटाई कर दी। जिसमे उसकी मौत हो गई। हालांकि इस मामले में कैमरे पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह पता चलेगा।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story