×

उपलोकायुक्त के पद पर 31 दिसम्बर तक भेज सकेंगे आवेदन

अपर मुख्य सचिव, गृह एवं सतर्कता अवनीश कुमार अवस्थी ने यह जानकारी देते हुए आज यहां बताया कि उपलोकायुक्त पद के आवेदन पत्र का प्रारूप गृह विभाग की वेबसाइट http://uphome.gov.in पर उपलब्ध है।

Harsh Pandey
Published on: 16 Dec 2019 4:45 PM GMT
उपलोकायुक्त के पद पर 31 दिसम्बर तक भेज सकेंगे आवेदन
X

लखनऊः शासन द्वारा प्रदेश में लोकायुक्त संगठन के अन्तर्गत उपलोकायुक्त के पद पर आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में 31 दिसम्बर 2019 तक आमंत्रित किये गये है।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

अपर मुख्य सचिव, गृह एवं सतर्कता अवनीश कुमार अवस्थी ने यह जानकारी देते हुए आज यहां बताया कि उपलोकायुक्त पद के आवेदन पत्र का प्रारूप गृह विभाग की वेबसाइट https://uphome.gov.in पर उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश लोकायुक्त तथा उपलोकायुक्त अधिनियम 1975 लोक आयुक्त संगठन उ0प्र0 की वेबसाइट https://lokayukta.up.nic.in पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

अवस्थी ने यह जानकारी भी दी कि आवेदन पत्र अंतिम तिथि तक बंद लिफाफे में अपर मुख्य सचिव सर्तकता, अनुभाग-4, उ0प्र0, शासन लखनऊ को रजिस्टर्ड डाक या स्पीट पोस्ट के माध्यम से भेजे जा सकते है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

उन्होंने यह भी बताया कि आवेदन पत्र शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा के भीतर किसी भी कार्य दिवस में सायः 6 बजे तक स्वयं अथवा अन्य किसी व्यक्ति के द्वारा सर्तकता अनुभाग-4, कक्ष सं0 305, तृतीय तल, ब्लाक सी, लोक भवन, उ0प्र0 सचिवालय लखनऊ में सीधे भी प्राप्त कराये जा सकते है।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान डरा! अब भारत करेगा बुरा हाल, वायुसेना का बहुत बड़ा है प्लान

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story