UP में लाॅकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर हमला, दर्ज हुआ केस

मंगलवार की शाम एसडीएम टांडा गौरव कुमार पुलिस के साथ लॉकडाउन का पालन कराने दढ़ियाल आए थे। दढ़ियाल के साप्ताहिक बाजार में पुलिस ने दो युवकों को सड़क पर जाते हुए रोक लिया और पूछताछ शुरू कर दी।

रामपुर: लॉकडाउन का पालन कराने निकले एसडीएम टांडा और पुलिस पर दढ़ियाल के बाजार में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। दरअसल, दो बाइक सवारों को लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने रोका तो वहां के लोगों ने हंगामा कर दोनों बाइक सवारों को छुड़ा लिया। ये दोनों युवक अफरातफरी के माहौल में वहां से खिसक गए। लेकिन इस दौरान पुलिस के साथ हाथापाई और पथराव की भी घटना हुई। सूचना के बाद मौके पर एडीएम, एएसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई।

ये पढ़ें… …तो 4 मई से चलेंगी ट्रेन! रेलवे-केंद्र के बीच अहम बैठक आज, आ सकता है बड़ा फैसला

मंगलवार की शाम एसडीएम टांडा गौरव कुमार पुलिस के साथ लॉकडाउन का पालन कराने दढ़ियाल आए थे। दढ़ियाल के साप्ताहिक बाजार में पुलिस ने दो युवकों को सड़क पर जाते हुए रोक लिया और पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस द्वारा बेवजह घूम रहे लोगों को रोकने पर विवाद हो गया। इस दौरान पुरुषों के साथ महिलाओं ने भी मिलकर पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया और दोनों को भगा दिया। पुलिस पर हमले की सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचा और पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया।

ये पढ़ें…महाराष्ट्र में कैबिनेट बैठक आज, MLC चुनाव कराने की हो सकती है सिफारिश

मामले में लगभग 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ज्वाइंट मजिस्ट्रेट टांडा, एसएचओ टांडा, चौकी इंचार्ज लॉक डाउन का पालन कराने के लिए दड़ियाल कस्बे की गलियों में पैदल भ्रमण पर थे। इस दौरान दो लोग मोटरसाइकिल पर निकले। उन्हें रोककर यह बताया गया कि आप लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। इसी बीच कुछ पुरुष और महिलाएं आए और उन्होंने हंगामा कर उन्हें छुड़ा लिया और जब पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो हाथापाई शुरू कर दी।

ये पढ़ें… ऐसा क्या हुआ भारत-US के बीच, व्हाइट हाउस ने ट्विटर पर मोदी को किया अनफॉलो

हालांकि घटना की सूचना मिलते ही एएसपी, एडीएम, सीओ सहित कई थानों की पुलिस और पीएसी मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल स्थिति पूरी तरह से नियंत्रित हैं और सभी लोग अपने घरों में हैं। इलाके में पुलिस तैनात है।

ये पढ़ें…खुशखबरी: भारत में जल्द आएगा कोरोना का टीका, इतनी होगी कीमत

जमातियों का पता बताने पर मिलेंगे 11 हजार, BJP सांसद का खुला ऑफर

जम्मू-कश्मीर: मेल्हुरा में रात भर चली कार्रवाई, 2 आतंकी ढेर, तीसरे की तलाश जारी