×

पति-पत्नी और वो: प्रेमिका ने प्रेमी पर बरसाईं दनादन चप्पलें, सभी रह गए हैरान

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की सुबह एक प्रेमिका ने उसकी पत्नी के सामने अपने प्रेमी की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। यह नजर नजारा देखकर आसपास के लोग स्तब्ध रह गए और मामले की जानकारी करने के लिए उत्साहित दिखाई दिए।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Jun 2020 6:07 PM GMT
पति-पत्नी और वो: प्रेमिका ने प्रेमी पर बरसाईं दनादन चप्पलें, सभी रह गए हैरान
X

औरैया: दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार की सुबह एक प्रेमिका ने उसकी पत्नी के सामने अपने प्रेमी की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। यह नजर नजारा देखकर आसपास के लोग स्तब्ध रह गए और मामले की जानकारी करने के लिए उत्साहित दिखाई दिए। यहां पर यह बात उल्लेखनीय है कि नौकरी करने गए युवक को अपने ही स्टाफ की एक महिला से प्रेम हो गया था जिसके कारण यह मामला प्रकाश में आया।

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत फफूंद रेलवे स्टेशन फफूंद पर पति पत्नी और प्रेमिका के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। पत्नी एवं परिजनों के दबाव के आगे बेवश प्रेमिका को अपने प्रेमी के बिना ही अपने घर नोएडा वापस लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें...ब्रेकअप के बाद एक्स BF के मैसेज पर ऐसे करें रिएक्ट, ना हो फिर कोई इफेक्ट

बता दें कि गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े 8 बजे फफूंद रेलवे स्टेशन पर गोमती एक्सप्रेस के इंतजार में एक युवक एवं एक महिला बैठी थी। इस बीच वहां पहुंची एक महिला ने युवक को अपना पति बताकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में हंगामा काट रही महिला के परिजन भी यहां पहुंच गए। महिला ने बताया कि उसकी शादी 10 वर्ष पूर्व ककोर के समीप ग्राम उदूपुर निवासी युवक के साथ हुई थी जिससे उसके दो बच्चे हैं और उसका पति नोएडा में एक कंपनी में काम करता है। वहीं पर एक महिला से उसके संबंध बन गए।

यह भी पढ़ें...महिला विधायक बनी फूलन देवी, डॉक्टर से की गाली गलौज, ओडियो वायरल

लाॅकडाउन हुआ तो मार्च माह में उसका पति महिला को अपने साथ दिबियापुर ले आया। काफी विवाद के बाद भी उसका पति उसी महिला के साथ घर में ही रह रहा था। गुरुवार की सुबह उसका पति उसे बिना बताए उसी महिला के साथ गोमती एक्सप्रेस से वापस नोएडा जा रहा था। जैसे ही इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लगी तो वह फफूंद रेलवे स्टेशन पहुंची और हंगामा काटना शुरू कर दिया। पत्नी ने कहा कि वह महिला मित्र के साथ ही वह भी अपने पति के साथ रहने को राजी है मगर उसका पति उसे अपने साथ नहीं ले जाना चाहता है।

यह भी पढ़ें...UP में कोरोना का जांच अभियानः होगा इतना ख़ास, बदल जाएंगे हफ्ते भर में हालात

पत्नी के परिजनों के दबाव के बाद प्रेमिका कुछ सोच विचार करते हुए अकेली ही गोमती एक्सप्रेस में सवार होकर अपने घर चली गई। मगर जाने से पूर्व प्रेमिका महिला ने अपने प्रेमी युवक पर चप्पलें बरसा दी। इस संबंध में फफूंद रेलवे स्टेशन की जीआरपी पुलिस ने बताया मामला संज्ञान में है मगर महिला को उसके घर नोएडा वापस भेज दिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story