×

साइकिल चलाकर विरोध, समाजवादी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बताया कि इन दिनों लगातार डीजल व पेट्रोल के दामों में वृद्धि हो रही है जिससे आजिज होकर राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर समाजवादी कार्यकर्ता आंदोलन कर रहे हैं। शहर के सुभाष चौराहे से शुरू होकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता साइकिल रैली निकालते हुए जिला मुख्यालय पर पहुंचे।

Rahul Joy
Published on: 27 Jun 2020 9:39 AM GMT
साइकिल चलाकर विरोध, समाजवादी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
X
sapa kaaryakarta

औरैया। जिला समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बताया कि इन दिनों लगातार डीजल व पेट्रोल के दामों में वृद्धि हो रही है जिससे आजिज होकर राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर समाजवादी कार्यकर्ता आंदोलन कर रहे हैं। शहर के सुभाष चौराहे से शुरू होकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता साइकिल रैली निकालते हुए जिला मुख्यालय पर पहुंचे।

कांग्रेस को तगड़ा झटका: सोनिया के करीबी आए ED के लपेटे में, घोटाले में जुड़ा है नाम

साइकिलों के माध्यम से जिला मुख्यालय पर एकत्रित हुए

वहां पर पहले से अन्य ब्लॉकों से मौजूद पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को साइकिलों के माध्यम से जिला मुख्यालय पर एकत्रित हुए। जहां पर उन्होंने सरकार विरोधी नारे लगाते हुए पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि का विरोध जताया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राजवीर यादव ने बताया कि लगातार बढ़ रही पेट्रोल व डीजल की कीमतों के चलते उन्होंने राष्ट्रपति एवं राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मांग की गई कि प्रवासी मजदूरी रोजगार न मिलने से बड़ी संख्या में दर-दर भटक रहे हैं।

बिना ट्यूशन उत्कर्ष ने पाया प्रदेश में तीसरा स्थान, इंटरमीडिएट में किया टॉप

अस्पतालों में न डॉक्टर हैं और न ही दवाएं उपलब्ध

सरकार के दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। कहा कि कानून व्यवस्था इस वक्त बद से बदतर होती जा रही है, श्रम विभाग में पंजीकृत श्रमिकों को घोषित मानदेय नहीं मिल रहा है जबकि सरकारी घोषणा शत प्रतिशत मानदेय दिए जाने की है। इसके अलावा लॉकडाउन की अवधि का बिजली, पानी का बिल माफ करने की मांग उठाई तथा बरसात के पूर्व ही अन्य संक्रामक बीमारियों की रोकथाम हेतु पशुओं का टीकाकरण हो जाना चाहिए मगर वह भी नहीं हो पा रहा है। अस्पतालों में न डॉक्टर हैं और न ही दवाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने मांग की कि शीघ्र ही इन मांगों पर विचार करते हुए उन्हें पूरा किया जाए।

ये लोग थे मौजूद

ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व मंत्री विनोद यादव कक्का, पूर्व विधायक प्रदीप यादव, इंद्रपाल सिंह पाल, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष हाफिज अब्दुल सत्तार, उपाध्यक्ष अवधेश भदोरिया, नगर अध्यक्ष अशोक गुप्ता, अमित यादव, धर्मेंद्र यादव, कल्लू यादव, अनुज यादव, रवि राजपूत, शोभित यादव शफीक ठेकेदार के अलावा सुशील वर्मा एडवोकेट मौजूद रहे।

रिपोर्टर प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

सोशल मीडिया पर छाया टिड्डियों का हमला, लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story