×

पिंजरे में बार बालाएंः रात भर चला अश्लील डांस, उड़ी सोशल डिस्टेंमसिंग की धज्जियां

इस कोरोना काल में जहा कई लोग अब भी घरों से बहार निकलने से डर रहे हैं । वही उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां उस वक़्त उड़ती दिखी, जब कोरोना काल में बिना मास्क पहने लोग पिंजरे में कैद बार बालाओं को लोकल गाने पर अश्‍लील डांस करने देखने आए ।

Monika
Published on: 10 Dec 2020 7:00 AM GMT
पिंजरे में बार बालाएंः रात भर चला अश्लील डांस, उड़ी सोशल डिस्टेंमसिंग की धज्जियां
X
पिंजरे में बाल बालाएं , रात भर चला अश्लील डांस, उड़ी सोशल डिस्टेंमसिंग की धज्जियां

इस कोरोना काल में जहा कई लोग अब भी घरों से बहार निकलने से डर रहे हैं । वही उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सोशल डिस्‍टेंसिंग की धज्जियां उस वक़्त उड़ती दिखी, जब कोरोना काल में बिना मास्क पहने लोग पिंजरे में कैद बार बालाओं को लोकल गाने पर अश्‍लील डांस करने देखने आए ।

रात भर चला अश्लील डांस

आपको बता दें, देर रात तक फुल वॉल्यूम पर डीजे की धुन पर बार बालाओं का डांस लोकल गानों पर चल रहा था । यह कार्यक्रम आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना अंतर्गत एक समारोह के दौरान किया गया था । अब तक आपने इस तरह का सीन केवल फिल्मों या क्लबों में देखा सुना जाता था । जहा गानों पर बार बाला पिंजरे में अश्लील डांस करती नज़र आती है ।

ये भी पढ़ें: BJP की स्पेशल टीम: मिशन बंगाल में जुटी, नड्डा ने ममता सरकार को ललकारा

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

इस डांस के दौरान जहां एक तरफ बार बालाएं डांस कर रही थीं वही दूसरी तरफ लोग भी नोट उड़ाकर डांस और इशारे कर रहे थे । देर रात तक चले इस डांस के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क के सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट कर इस डांस को देख रही थी जबकि कोरोना काल में कोविड-19 के दिए गए गाइड लाइनों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थीं जिसमें मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था ।

ये भी पढ़ें: मानवाधिकार दिवस: ऐसे हुई शुरुआत, जानिए मौजूदा दौर में क्यों बढ़ गया है महत्व

10 बजे के बाद ध्वनि यंत्र बजने पर मनाही

आपको बता दें, कि सुप्रिमे कोर्ट के आदेश में रात 10 बजे के बाद डीजे और हाई वॉल्यूम पर लाउडस्पीकर ध्वनि यंत्र बजाने की सख्त मनाही है । लेकिन इन दिनों इस नियम का उलंघन किया जा रहा है । लोग शादी विवाह और अन्य कार्यक्रमों में अब इस तरह के मंजर अमूमन देखने को मिल रहे हैं ।

ये भी पढ़ें: फिर मेरठ में मुठभेड़: पुलिस-बदमाशों में चली गोलियाँ, हाथ लगा लूटेरा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story