×

दूसरा कानपुर कांड: फिर हुआ पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, SHO समेत कई घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हुए एनकाउंटर के बाद भी पुलिस पर हमले कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला आजमगढ़ जिले से सामने आया है, जहां पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया।

Shivani
Published on: 18 July 2020 4:57 PM GMT
दूसरा कानपुर कांड: फिर हुआ पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, SHO समेत कई घायल
X

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हुए एनकाउंटर के बाद भी पुलिस पर हमले कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला आजमगढ़ जिले से सामने आया है, जहां पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान एसएचओ, एसआई समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। मामले की जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँच गयी और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हालात के मद्देनजर इलाके में पुलिस फ़ोर्स के साथ ही पीएसी बल तैनात की गयी है।

आजमगढ़ पुलिस पर हमला :

दरअसल, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के रानी सराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस पर आज हमला हो गया। यहां चकीदी गांव में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया था,जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक महिला और दो पुरुष घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः इस बहादुर पुलिस अफसर ने खुद को मारी गोली, मच गया हड़कंप

मारपीट के मामले में कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर पत्थरबाजी

गाँव में विवाद की जानकारी होने पर पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर 6 लोगों पर शांतिभंग का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की। शनिवार शाम विवाद में गिरफ्तार हुए सभी लोग जमानत के बाद घर पहुंचे तो फिर बवाल शुरू हो गया। डायल 112 को सूचना दी, तो रानी सराय थाने के एसओ पुलिस बल के साथ पहुंचे।

एसएचओ, एसआई समेत दो पुलिसकर्मी घायल

इस दौरान हमलावरों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। पुलिस ने किसी तरह हालात पर काबू पाया। तत्काल हमले की सूचना अधिकारयों को दी गयी। जानकारी होते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, थाना निजामाबाद, सिधारी, गंभीरपुर पुलिस फोर्स के साथ पहुँच गए। अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि घटना मे एसएचओ रामायन सिह व एसआई पूर्णमासी को सिर पर चोटे आई हैं।

ये भी पढ़ेंः हाईप्रोफाइल हस्तियों के एकाउंट हैकिंग मामले में सरकार ने Twitter को भेजा नोटिस

गाँव में पुलिस फ़ोर्स और पीएसी तैनात

दारोगा की तहरीर पर 14 नामजद और 12 अज्ञातों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई, जिसमें रामबचन, संजय, राजेंद्र, मुकुंद का नाम शामिल हैं। अन्य की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः नेपाली युवक का खुला राज: जबरन मुंडन कांड निकला फर्जी, 1000 रुपए में साजिश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story