×

ऑपरेशन क्लीन: अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ ऐक्शन, इनामी बदमाश समेत 3 गिरफ्तार

पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश थाना सिंघावली अहीर का टॉप-10 बदमाश व हिस्ट्रीशीटर है।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 2:59 PM GMT
ऑपरेशन क्लीन: अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ ऐक्शन, इनामी बदमाश समेत 3 गिरफ्तार
X
Bagpat Police Encounter

बागपत: जिले में बढ़ते जंगलराज को कम करने के लिए बदमाशों के खिलाफ एसपी अभिषेक सिंह का ऑपरेशन क्लीन जारी है। बीते चार दिन से रोज पुलिस की मुठभेड़ हो रही है। ऑपरेशन क्लीन के तहत आज सिंघावली अहिर थाना क्षेत्र में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है।

जहां मुठभेड़ के दौरान बागपत पुलिस ने 25000 के इनामी बदमाश व हिस्ट्रीशीटर शान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। जिसकी तलाश में पुलिस की कांबिंग जारी है। वहीं थाना बिनौली इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ हुई। जिसमें बागपत पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

Bagpat Police Encounter Bagpat Police Encounter

ये भी पढ़ें- महाभारत के प्रमुख पात्र भीम: पांडु पुत्र से जुड़ा ये रहस्य, नहीं जानते होंगे आप

आपको बता दे कि सिंघावली अहिर थाना क्षेत्र के सेड़भर गांव के पास मुखबिर की सूचना पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आ रहे दो बदमाशों ने पुलिस को देखते ही उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश थाना सिंघावली अहीर का टॉप-10 बदमाश व हिस्ट्रीशीटर है। जिसका नाम शान मोहम्मद है। शान मोहम्मद एक शातिर किस्म का अपराधी है जो 2 दिन पहले ही सिंघावली अहिर थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया था।

Bagpat Police Encounter Bagpat Police Encounter

ये भी पढ़ें- किशोरी संग सामूहिक दुष्कर्म: दो महीने तक की दरिंदगी, कर दिया ऐसा हाल

शान मोहम्मद को आज सिंघावली अहिर थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। और उसके पास से एक अवैध तमंचा, कारतूस , चोरी की पैशन बाइक भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि शान मोहम्मद पर हत्या का प्रयास, चोरी, गैंगस्टर , गुंडा एक्ट आदि के करीब 16 मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पकड़े गए घायल बदमाश व हिस्ट्रीशीटर शान मोहम्मद को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और उसके दूसरे फरार हुए साथी की तलाश जारी है।

एक अन्य मुठभेड़ में पुलिस ने दो शातिह बदमाशों को किया गिरफ्तार

Bagpat Police Encounter Bagpat Police Encounter

ये भी पढ़ें- OMG: इस देश में सांप खाते हैं लोग, वजह जान हो जाएंगे हैरान

वहीं थाना बिनौली इलाके के ग्वालीखेड़ा नहर पुलिया के पास पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम उपेंद्र और नीटु हैं। जो कि जनपद बागपत के ही रहने वाले बताए गए हैं। गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, 32 बोर का खोखा, जिंदा कारतूस, एक तमंचा, नाजायज बरामद किए हैं।

Bagpat Police Encounter Bagpat Police Encounter

ये भी पढ़ें- कोरोना का कहर: DM ने की अहम बैठक, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

अभियुक्त उपेंद्र शातिर किस्म का लुटेरा बताया गया है। जिस पर जनपद बागपत, मेरठ, व गाजियाबाद में लूट, चोरी, हत्या का प्रयास ,गैंगस्टर गुंडा एक्ट आदि के करीब 19 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं पकड़े गए दूसरे बदमाश नीटू के विरुद्ध भी बागपत जनपद में तीन मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध बिनौली थाना पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट- पारस जैन

Newstrack

Newstrack

Next Story