×

बदमाशों की शामत: पुलिस के निशाने पर टॉप-10 अपराधी, दो दिन में 3 गिरफ्तार

यूपी के बागपत जिले में बदमाशों की शामत आ गई है। जिले के टॉप 10 बदमाश और कई बड़े गिरोह पुलिस के निशाने पर हैं।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 4:29 AM GMT
बदमाशों की शामत: पुलिस के निशाने पर टॉप-10 अपराधी, दो दिन में 3 गिरफ्तार
X
बदमाशों की शामत: पुलिस के निशाने पर टॉप-10 अपराधी, दो दिन में 3 गिरफ्तार

बागपत: यूपी के बागपत जिले में बदमाशों की शामत आ गई है। जिले के टॉप 10 बदमाश और कई बड़े गिरोह पुलिस के निशाने पर हैं। नए कप्तान को जिले की कमान संभाले अभी 4 दिन हुए हैं लेकिन दो दिन में 3 बड़े बदमाश मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जबकि एक बड़े बदमाश ने घबराकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। यानि नए कप्तान ने 4 दिन में ही ये मैसेज देने का काम कर दिया है कि या तो बदमाश जिला छोड़कर चले जाएं या फिर पुलिस की गोली का शिकार होने से उन्हें कोई नहीं बचा पाएगा।

ये भी पढ़ें: खतरों से घिरे CM: मंत्रियों के बाद अब परिवार में कोरोना, तीसरी बार जांच

बागपत के पूर्व भाजपा जिलाअध्यक्ष संजय खोखर व रालोद नेता देशपाल और हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना के कत्ल से थर्राने वाला बागपत अब बड़े अपराधियों के मुठभेड़ में पकड़े जाने का गवाह बन रहा है। खाकी को चुनौती देने वाले बदमाश अब पुलिस की गोली का शिकार हो रहे हैं। नए कप्तान अभिषेक सिंह के चार्ज लेने के बाद मानो बदमाशों का बुरा वक्त शुरू हो गया है।

तारीख 20 अगस्त, गुरुवार...

पुलिस को सूचना मिलती है कि बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं । पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। गोलियों की आवाज रुकी तो खेत में बागपत जनपद के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल बदमाश पवन त्यागी घायल अवस्था में पड़ा हुआ था जिस पर लूट, हत्या, गैंगस्टर, हत्या का प्रयास, शराब तस्करी जैसी संगीन धाराओं में 30 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने घायल बदमाश पवन त्यागी को सीएचसी बड़ौत में भर्ती करा दिया । रात तो जैसे तैसे बीत गई लेकिन

तारीख 21 अगस्त, शुक्रवार...

दोपहर के वक्त सिंघावली अहिर थाना क्षेत्र इलाके के तेडा गांव के जंगल में पुलिस और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़ हुई जिसमें जनपद के d51 गैंग का शातिर बदमाश जहिर खान गिरफ्तार हुआ। 24 घंटे के भीतर बागपत पुलिस की ये दूसरी मुठभेड़ थी । इस बदमाश के पकड़े जाने और मुठभेड़ में घायल होने के बाद इतना तो साफ हो गया के एसपी के तेवर तलख हैं और बागपत में बदमाश अब बच नहीं पाएंगे । अभी मीडिया कर्मी इस मुठभेड़ को कवरेज करके अपने घर लौटे ही थे कि अचानक से एक और तीसरी मुठभेड़ की सूचना आ गई और इस बार खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र में मेहरुद्दीन जो कि 25000 का इनामी है पुलिस के हत्थे चढ़ गया । यानी 2 दिन के भीतर पुलिस मुठभेड़ ने यह साफ कर दिया है कि बागपत के भीतर बदमाशों की अब खैर नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: बारिश बनेगी आफत: इन राज्यों के लिए 24 घंटे खतरनाक, जमकर बरसेंगे बादल

काफी समय से वंचित

इन तीन मुठभेड़ के बाद से बदमाशों की नींद उड़ना लाजमी था इसी बीच खबर आती है कि बागपत कोर्ट में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े बदमाश ओर बागपत के टॉप 10 बदमाश उधम सिंह करनावल के ममेरे भाई अनुज बरखा ने सरेंडर कर दिया । यह भी बड़ौत कोतवाली से पिछले काफी समय से वंचित चल रहा था । जिस पर हत्या, लूट , गैंगस्टर सहित कई मुकदमे दर्ज हैं । उसे डर सता रहा था कि कहीं पुलिस की अगली गोली का निशाना वह ना बन जाए । यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि योगेश भदौड़ा गैंग से चली आ रही रंजिश के चलते उसकी जान को खतरा था ।

यानि साफ है कि बागपत में अपराध और अपराधियों के सफाए के लिए जिस उम्मीद में नए कप्तान अभिषेक सिंह को भेजा गया है वो उम्मीद जरूर परवान चढ़ेगी। अपराधियो से तंग आ चुकी बागपत की जनता भयमुक्त माहौल में खुली सांस ले सकेगी।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: चीनी ज्वॉइंट वेंचर का नाम आने पर रेलवे का बड़ा कदम, 44 ट्रेनों का टेंडर रद्द

Newstrack

Newstrack

Next Story