×

बलिया गोलीकांड: बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने कहा- आरोपी क्षत्रिय है, इसलिए साथ हूं

बलिया के जिस गांव में गोलीकांड की ये घटना हुई है। वहां पर अभी भी लोग डरे हुए हैं। अब ये लड़ाई यादव बनाम क्षत्रिय तक जा पहुंची है। गांववालों को डर है कि कही जातिवाद की इस लड़ाई में कोई अप्रिय घटना न हो जाये। जिसका खामियाजा उन तमाम बेकसूर लोगों को आगे चलकर भुगतना पड़ जाये। जिसका इस पूरे विवाद से दूर-दूर तक कोई वास्ता ही नहीं है।

Newstrack
Published on: 17 Oct 2020 8:30 AM GMT
बलिया गोलीकांड: बीजेपी के इस दिग्गज नेता ने कहा- आरोपी क्षत्रिय है, इसलिए साथ हूं
X
बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने बयानों के जरिये पार्टी के लिए मुसीबतें खड़ा करने का काम किया है।

बलिया: बलिया गोलीकांड का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना को हुए 48 घंटे से अधिक का वक्त पूरा हो चुका है लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जबकि पुलिस ने इस घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी कर ली है।

आरोप लगाया जा रहा है कि आरोपी धीरेन्द्र सिंह का ताल्लुक बीजेपी और सरकार में शामिल कुछ बड़े लोगों से है। इसलिए पुलिस जानबूझकर उस पर हाथ डालने से बच रही है। हालांकि पार्टी की तरफ से इस विषय में अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

जबकि इससे पहले प्रदेश सरकार और यूपी पुलिस दोनों की तरफ से ये बात साफ़ कर दी गई है कि इस घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसे बक्शा नहीं जाएगा।

इस बीच बलिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का ताजा बयान सामने आया है। जिसमें वे अब खुलकर आरोपी के साथ खड़े हो गए हैं। विधायक सुरेंद्र सिंह दूसरे पक्ष पर केस के लिए थाने जा पहुंचे। जिसके बाद अब लड़ाई यादव बनाम क्षत्रिय तक जा पहुंची है।

DHIRENDRA SINGH बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र सिंह(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…बड़ी खबर: कैबिनेट मंत्री को हुई जेल, कोर्ट ने सुनाई सजा, जानें वजह…

आत्मरक्षा के लिए ही मिलता है लाइसेंस

बलिया विधायक ने कहा, ‘अगर आरोपी ने गोली चलाई तो वो आत्मरक्षा में चलाई है, ये अपराध हो सकता है लेकिन आत्मरक्षा के लिए ही लाइसेंस मिलती है। लेकिन उनके सामने मरने और मारने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था।’

यहां ये भी बता दें कि इससे पहले बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने आरोपी धीरेंद्र सिंह को चुनाव में अपना सहयोगी बताया था।

ये भी पढ़ें…Twitter हुआ ठप्प: दुनियाभर में मचा बवाल, कंपनी ने जारी किया बड़ा बयान

धीरेंद्र सिंह ने चुनाव में मेरा और पार्टी का सहयोग किया

उन्होंने कहा था कि धीरेंद्र सिंह ने लोकसभा और विधानसभा के चुनाव में पार्टी का सहयोग किया है, ऐसे में मैं कैसे कह दूं कि वो मेरा सहयोगी नहीं है।

बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने समय-समय पर अपने बयानों के जरिये पार्टी के लिए मुसीबतें खड़ा करने का भी काम किया है।

BJP MLA Surendra Singh बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह की फोटो(सोशल मीडिया)

विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान से बीजेपी की जमकर हो रही किरकिरी

उधर विपक्ष बलिया गोलीकांड को लेकर प्रदेश सरकार पर लगातार जुबानी हमला बोलने का काम कर रहा है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह की तरफ से लगातार आरोपी धीरेन्द्र सिंह के पक्ष में बयान देने से प्रदेश सरकार की जमकर किरकिरी भी हो रही है। ऐसा में माना जा रहा है जल्द ही बीजेपी आलाकमान की तरफ से सुरेंद्र सिंह के खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें…चक्रवाती तूफान से तबाही: इन राज्यों में दो दिन होगी भारी बारिश, IMD का अलर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story