×

मौत की नदी: लापता हो गए तीन युवक, पीएसी जवानों ने संभाला मोर्चा

जिले में बाढ़ ने अपना विकराल रूप धारण कर जल प्रलय की स्थिति पैदा कर दी है। ऐसे में तीन युवक नदी में नहाने गए, जहां तीनों युवक अचानक से लापता हो गए।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 5:43 PM GMT
मौत की नदी: लापता हो गए तीन युवक, पीएसी जवानों ने संभाला मोर्चा
X
नदी में नहाने गए तीन युवक हुए लापता, गोताखोर और PAC के ने शुरू की तलाश, नहीं चला पता

बाराबंकी: जिले में बाढ़ ने अपना विकराल रूप धारण कर जल प्रलय की स्थिति पैदा कर दी है ऐसे में तीन युवक नदी में नहाने पहुँच गए । नदी में नहाते समय यह तीनों उसमें डूब गए इन्हें निकालने के लिए स्थानीय गोताखोरों की मदद ली गयी लेकिन वह भी इन युवकों का पता नही लगा सके । पुलिस ने अब स्थानीय गोताखोरों के साथ पीएसी के जवानों को भी इनकी खोजबीन की जिम्मेदारी दी है ।

ये भी पढ़ें: तड़तड़ाई गोलियां: दिनदहाड़े युवक की हत्या, बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार

उफान पर नदियां

बाराबंकी जनपद के थाना मोहम्मदपुर खाला इलाके के छेदा चौकी से होकर गुजरने वाली चौराही नदी भी पूरे उफान पर है । आज यहाँ तीन स्थानीय युवक अपनी जान को जोखिम में डाल कर नहाने आये थे और नहाते समय यह तीनों नदी में डूब गए । इनके डूबने की सूचना से हाहाकार मच गया और आसपास के कई गाँवों के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/bath-in-river-13.mp4"][/video]

इन्हें पानी में ढूँढकर निकालने की जिम्मेदारी लेकर कुछ स्थानीय गोताखोर पानी में उतरे मगर उनके प्रयास विफल रहा और वह भी हार मान गए । तब पुलिस ने पीएसी के जवानों को स्थानीय गोताखोरों को लगाया जो अभी तक उनकी खोजबीन में जुटे है । इन तीनो युवकों सुरेन्द्र , आशीष और इसराइल के परिवार के लोगों का पानी के बाहर रो रो कर बुरा हाल है ।

ये भी पढ़ें: अखिल भारतीय नागरिक स्वाभिमान महासंघ का गठन, ये बने राष्ट्रीय अध्यक्ष

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/bath-in-river-10-1.mp4"][/video]

इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाना मोहम्मदपुर खाला थाना इलाके के छेदा चौकी के पास चौराही नदी पर तीन युवक नहाने गए थे जो पानी में लापता हो गए है स्थानीय गोताखोर और पीएसी के जवान उनकी खोजबीन कर रहे हैं शीघ्र ही इन युवकों को जीवित या मृत ढूंढ लिया जाएगा ।

रिपोर्ट: सरफ़राज़ वारसी

ये भी पढ़ें: तड़तड़ाई गोलियां: दिनदहाड़े युवक की हत्या, बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार

Newstrack

Newstrack

Next Story