×

चुनावी रंजिश में काटीं मासूम की उंगलियां, पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत

उत्तर प्रदेश के बरेली में चुनावी रंजिश में एक बच्चे की उंगुलियों को काटने का मामले सामने आया है। इससे भी बड़ी हैरान करने वाली बात यह है कि पीड़ित जब मामले की शिकायत के लिए थाने पहुंचा पुलिस ने उसकी शिकायत सुनने की जगह उसे थाने से वापस लौटा दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 23 March 2019 12:35 PM GMT
चुनावी रंजिश में काटीं मासूम की उंगलियां, पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में चुनावी रंजिश में एक बच्चे की उंगुलियों को काटने का मामले सामने आया है। इससे भी बड़ी हैरान करने वाली बात यह है कि पीड़ित जब मामले की शिकायत के लिए थाने पहुंचा पुलिस ने उसकी शिकायत सुनने की जगह उसे थाने से वापस लौटा दिया। फिलहाल बच्चा और उसकी मां बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना भोजीपुरा के बेकमपुर रिठौरा में ग्राम प्रधान का चुनाव हारने से बौखलाए प्रत्याशी ने अपने साथियों के साथ 8 वर्षीय बच्चे की ऊगंलियां चारे मशीन में डालकर काट दीं और पीड़ित के परिवार पर भी हमला बोल दिया जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें...शाहजहांपुर: शर्त लगाकर तालाब में कूदे दो लड़के, एक की मौत

पीड़ित के परिजन नन्हें ने बताया कि तीन साल पहले गांव में प्रधान के चुनाव हुए थे जिसमें एक तरफ मोजहम और दूसरी तरफ आसमां खड़ी थी। पीड़ित पक्ष ने आसमां को जितवाया था तभी से मोहकम पक्ष के लोग इन लोगों से रंजिश रखते थे।

यह भी पढ़ें...आडवाणी की जगह गांधीनगर से अमित शाह की उम्मीद्वारी के मायने

शुक्रवार को मोहकम ने अपने दामाद ताजखां, बब्लू, उस्मान के साथ पीड़ित पक्ष पर हमला बोल दिया जिसमें आठ वर्षीय जुबैर के सीधे हाथ को चारा मशीन में डाल दिया जिससे उसकी तीन उंगलियां कट गईं और उसकी मां जहां की भी पिटाई की। जहां चार महीने की गर्भवती है। इसके साथ ही परिवार के सगदस्यों लियाकत और शाह आलम की भी पिटाई की।

यह भी पढ़ें...रायबरेली में भूख से 40 गायों की मौत, डीएम बोलीं- जांच जारी

पीड़ित परिवार थाने शिकायत करने पहुंता पुलिस ने शिकायत लिखने की जगह थाने वापस लौटा दिया। आरोपी मोहकम के दामाद ताजखां का भाई साबिर पुलिस विभाग से रिटायर्ड दरोगा है। तो वहीं पीड़ित बच्चे का पिता ट्रक चालक है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story