×

हिन्दू नेता की हत्या: सरेआम चाकूओं से गोद डाला, कांप उठा पूरा उत्तरप्रदेश

यूपी के बरेली में हिंदू युवा वाहिनी संगठन के नेता की हत्या कर दी गई है। हिंदू वाहिनी संगठन के नेता डॉक्टर संजय सिंह की चाकूओं से निर्मम हत्या कर दी गई। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 10:00 AM GMT
हिन्दू नेता की हत्या: सरेआम चाकूओं से गोद डाला, कांप उठा पूरा उत्तरप्रदेश
X
यूपी के बरेली में हिंदू युवा वाहिनी संगठन के नेता की हत्या कर दी गई है। हिंदू वाहिनी संगठन के नेता डॉक्टर संजय सिंग की चाकूओं से निर्मम हत्या कर दी गई। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

बरेली। यूपी के बरेली में हिंदू युवा वाहिनी संगठन के नेता की हत्या कर दी गई है। हिंदू वाहिनी संगठन के नेता डॉक्टर संजय सिंह की चाकूओं से निर्मम हत्या कर दी गई। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है। बता दें, वे बीते दो सालों से मीरगंज तहसील में हिंदू युवा वाहिनी संगठन के प्रभारी थे। नेता के बारे में जानकारी से पता चला कि बरेली थाना शाही इलाके के दुनका में संजय सिंह एक निजी अस्पताल चलाते हैं। जहां अस्पताल के बाहर ही चाकुओं से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें... चीन-भारत में तनातनी: सेना को दी ये बड़ी धमकी, LAC पर बढ़ती जा रही टेंशन

पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी

ऐसे में घटनास्थल पर बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवान भी पहुंचे। फिर नेता की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाई। हालाकिं स्थानीय पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। इसके साथ ही अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

बताया गया है कि डॉक्टर संजय सिंह बरेली के शाही थाना क्षेत्र के कस्बा दुनका में प्राइवेट अस्पताल चलाते थे। इसके साथ ही वह हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े हुए थे। वह धनेटा-शीशगढ़ रोड से सटे आनंदपुर गांव के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ें...तीन हजार का तमंचा पंचायत चुनाव का टिकटः बाहुबली बन जीतना चाहते हैं चुनाव

हत्यारे की पहचान



वारदात के बारे में एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि रात में ये हमला चाकुओं से किया गया है। क्लिनिक के बाहर संजय सिंह पर हमला किया गया। हमारे हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिससे हत्यारे की पहचान कर ली गई है।

आगे एसएसपी ने बताया कि एक व्यक्ति को इस मामले में हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में शुरुआती तौर पर वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। एसएसपी रोहित सजवान ने कहा, 'हमारी तफ्तीश जारी है। लॉ ऐंड ऑर्डर मेंटेन है।'

ये भी पढ़ें...बॉलीवुड में ताबड़तोड़ छापेमारी: बड़े नामों का खुलासा, NCB को मिली कामयाबी

हिंदू युवा वाहिनी की स्थापना

नेता की हत्या पर हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह बंटी ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर संजय सिंह दो साल से मीरगंज तहसील के हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी थे। लोगों की सेवा में लगे रहते थे।

हिंदू युवा वाहिनी नेता ने कहा कि पहले की सरकारों के मुकाबले वर्तमान शासन में क्राइम कम है, लेकिन आपसी दुश्मनी को नहीं रोका जा सकता। जानकारी के लिए बता दें कि हिंदू युवा वाहिनी की स्थापना यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सन् 2002 में की थी।

ये भी पढ़ें...कंगना हुई राजपुतानी: गुस्से से कांप उठा महाराष्ट्र, मर्दानी ने जोरदार की झंकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story