×

BJP MLA सेमत 7 पर विधवा महिला से रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

उत्तर प्रदेश के भदोही से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी समेत सात लोगों के खिलाफ बुधवार को गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। महिला वाराणसी की रहने वाली है और उसने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

Dharmendra kumar
Published on: 19 Feb 2020 4:54 PM GMT
BJP MLA सेमत 7 पर विधवा महिला से रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस
X

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी समेत सात लोगों के खिलाफ बुधवार को गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। महिला वाराणसी की रहने वाली है और उसने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

इस मामले में महिला ने विधायक समेत सात लोगों को आरोपी बनाया है। वहीं आरोपी विधायक ने इस पूरे मामले को सियासी साजिश करार दिया और कहा कि आरोप सच साबित हुए तो वह सपरिवार फांसी पर लटकने को भी तैयार हैं।

रेप का आरोप एक विधवा महिला ने लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर किया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भदोही के एक होटल में उसके साथ रेप किया गया था।

यह भी पढ़ें...रिश्तों की नई इबारत लिखेंगे भारत-अमेरिका, ट्रंप के दौरे का बेसब्री से इंतजार

बता दें कि बीते 10 फरवरी को वाराणसी की पीड़ित महिला ने एसपी से शिकायत कर आरोप लगाया था कि वर्ष 2014 से ही संदीप उससे शादी करने का झांसा देकर जबरदस्ती करता रहा। इस दौरान उसका गर्भपात भी कराया गया।

वाराणसी की रहने वाली पीड़ित महिला ने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक (एसपी) से मिलकर शिकायत की थी। महिला ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी ने उसे मुंबई से भदोही बुलाया था। यहां भदोही के एक होटल में कई दिन तक उसको रखा गया था।

यह भी पढ़ें...फ्रांस ने मुस्लिमों के खिलाफ उठाया ये कठोर कदम, इन देशों के…

महिला ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि होटल में बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं जिला पंचायत सदस्य सचिन त्रिपाठी सहित उनके पुत्र दीपक तिवारी, प्रकाश तिवारी, नितेश और भतीजे संदीप त्रिपाठी और चंद्रभूषण तिवारी ने बारी-बारी से दुराचार किया।

पीडिता ने कहा है कि इसकी शिकायत भी वह संदीप से करती रही, लेकिन वह मामले को नजरअंदाज करता रहा। 9 फरवरी 2020 को जब उसने शादी करने के लिए कहा तो उसे जान से मरने की धमकी दी गई।

यह भी पढ़ें...कर्नाटक में फिर गहराया सियासी संकट! कुमारस्वामी से मिले BJP विधायक

पीड़ित महिला ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया है कि 2014 में विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से उसकी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी। ट्रेन में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा किए थे।

एसपी रामबदन सिंह मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा को सौंपी थी। बुधवार को एएसपी ने मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंप दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना करने के लिए भदोही कोतवाली में टीम गठित कर दी गई है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story