×

रावण की बड़ी मांग: पीड़िता परिवार को दी जाए वाई श्रेणी सुरक्षा, कही ये बात

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भी पीड़िता के गांव बूलगढ़ी पहुंचे। चंद्रशेखर ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के बाद पीड़ित परिवार के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की।

Shreya
Published on: 4 Oct 2020 12:33 PM GMT
रावण की बड़ी मांग: पीड़िता परिवार को दी जाए वाई श्रेणी सुरक्षा, कही ये बात
X
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने पीड़ित परिवार के लिए मांगी वाई श्रेणी की सुरक्षा

लखनऊ: यूपी में सभी राजनीतिक दलों के नेताओं में हाथरस के बूलगढ़ी गांव पहुंचने और दुष्कर्म की शिकार हुई मृतक पीड़िता के परिजनों से मिलने की होड़ लगी हुई है। कांग्रेस और सपा समेत सभी दलों के नेताओं के बाद अब भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर भी पीड़िता के गांव बूलगढ़ी पहुंचे। चंद्रशेखर ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के बाद पीड़ित परिवार के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की।

चंद्रशेखर ने की पीड़ित परिवार के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग

चंद्रशेखर ने कहा कि पीड़िता के परिजनों को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाए या फिर वह इन्हें अपने घर ले जायेंगे। उनका कहना है कि पीड़िता के परिजन यहां सुरक्षित नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश की देखरेख में इस पूरे मामलें की जांच की मांग भी की।

यह भी पढ़ें: मुश्किल में दुनिया: सर्दी में कोरोना की नई लहर का खतरा, इन देशों ने चेताया

परिजनों से मिलने से रोके गए थे चंद्रशेखर

चंद्रशेखर ने कहा कि उन्हे यहां आने से पहले रोक दिया गया था और वह बूलगढ़ी गांव के बाहर ही डेरा जमा कर बैठ गए थे। इसके बाद प्रशासन की इजाजत मिलने पर वह पीड़िता के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। कार्यकर्ताओं को करीब 10 किलोमीटर दूर ही रोक दिया गया हैै। चंद्रशेखर ने कहा कि कई किलोमीटर पैदल चल कर यहां आए हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस में बड़ा बदलाव: योगी सरकार लेगी तगड़ा एक्शन, प्रशासनिक व्यवस्था पर भी नजर

Bhim Army चंद्रशेखर ने परिवार के लिए मांगी सुरक्षा (फोटो- सोशल मीडिया)

चंद्रशेखर ने की थी CM योगी के इस्तीफे की मांग

इसके पहले, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बीती 02 अक्टूबर को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाने का ऐलान करते हुए कहा था कि उनका संघर्ष तब तक चलता रहेगा जब तक कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस्तीफा नहीं दे देते और पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल जाता। उन्होंने सर्वोच्च न्यायालय से इस प्रकरण को संज्ञान लेने की अपील भी की थी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी इस मामलें पर चुप्पी तोड़ कर जवाब देने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: सेना पर आसमानी आग: शुरू भयानक युद्ध, तबाही ही कगार पर दोनों देश

योगी सरकार की घेरेबंदी में जुटे विपक्षी दल

बता दें कि हाथरस में एक दलित बच्ची के दुष्कर्म के बाद उसकी मौत और बगैर परिजनों की रजामंदी के किए गए अंतिम संस्कार को लेकर सभी विपक्षी दल यूपी की योगी सरकार की घेरेबंदी में जुटे हुए है। इस बीच जिला प्रशासन ने बच्ची के गांव में धारा-144 लागू करके सभी के आने जाने पर रोक लगा दी थी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का योगी सरकार पर हमला, बेटी की लाश जलाने का दोषी कौन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story