लॉकडाउन में बीजेपी नेता ने ऐसे की शादी, हर तरफ हो रही तारीफ

दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते जहां लोगों मे दहशत का माहौल है और जिसकी वजह से संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। प्रधानमंत्री ने देश से इसमें सहयोग करने की अपील भी की थी।

शामली: दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते जहां लोगों मे दहशत का माहौल है और जिसकी वजह से संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। प्रधानमंत्री ने देश से इसमें सहयोग करने की अपील भी की थी। पीएम मोदी की अपील का असर लोगों पर दिखाई दे रहा है। शामली में बीजेपी नेता विवेक प्रेमी ने अपने शादी समारोह को लॉकडाउन के चलते बेदह शूक्ष्म और सादगी से संपन्न किया और घर में रहकर 7 फेरे लिए। शादी में सिर्फ वर-वधु पक्ष के लोग शामिल हुए।

शामली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राम साला के रहने वाले बजरंग दल के पूर्व प्रान्त विद्यार्थी प्रमुख एवं बीजेपी के जिला मंत्री विवेक प्रेमी ने अपने शादी समारोह को लॉकडाउन के चलते बेहद सादगी से संपन्न किया और घर में रहकर 7 फेरे लिए। शादी में केवल वर-वधु पक्ष के लोग शामिल हुए।

यह भी पढ़ें…कोरोना इफेक्ट: भारत का ये शहर बना इटली और वुहान, दहशत में जी रहे लोग

कोराना वायरस को लेकर पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन से करीब एक पखवाड़ा पूर्व बीजेपी के जिला मंत्री विवेक प्रेमी की 27 मार्च को होने वाली शादी के इनविटेशन कार्ड वितरित हो चुके थे, लेकिन वैश्विक महामारी कोराना वायरस के चलते प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने किसी भी कार्यक्रम में अधिक भीड़ न जुटाने के आह्वान किया था। जिस पर बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी सादगी से करने का एलान किया था।

यह भी पढ़ें…इन खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस के खिलाफ छेड़ी जंग, करेंगे वाहवाही

विवेक प्रेमी ने भीड़ ने इक्कठी न हो इसके लिए पार्टी को स्थगित कर दिया था जिसके बाद उन्होंने यह निर्णय लिया था कि प्रधानमंत्री के आह्वान के बाद अपनी शादी में भीड़ इकट्ठा नहीं होने देंगे। जिसके बाद उन्होंने पार्टी को स्थगित करते हुए अपने परिवार के सदस्य और वर वधु के परिवार के सदस्यों के बीच अपनी शादी करने का निर्णय लिया था जिसके बाद शुक्रवार को बीजेपी नेता ने दोनों परिवारों के बीच अपनी शादी को सात फेरे लेकर पूर्ण किया।

यह भी पढ़ें…लॉकडाउन: CM शिवराज सिंह का बड़ा फैसला, MP में अब नहीं बिकेगी शराब

विवेक प्रेमी का कहना है कि मैंने प्रधानमंत्री के आह्वान पर अपनी पार्टी को स्थगित कर दिया था जिसके बाद मैंने दोनों परिवारों के सदस्यों को बुलाकर अपनी शादी की है। जिसमें वर वधु के परिवार वाले और हमारे परिवार वाले ही रहे, क्योंकि लॉक डाउन चल रहा था जिसकी वजह से मैंने यह फैसला लिया। ऐसे में मेरी जनता से यही अपील है कि सभी अपने घर में रहें स्वस्थ रहें और सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें। अगर किसी को कोई भी समस्या है तो वह तुरंत शामली सीएमओ और जिले के तमाम अधिकारियों को सूचित करें और सचेत रहें।