×

पुलिस की कार्यशैली पर भड़के BJP विधायक, अपनी ही पार्टी के सांसद पर साधा निशाना

भाजपा विधायक श्री सिंह ने न्यूजट्रैक से बातचीत में कहा कि बैरिया क्षेत्र में भाजपा सांसद व उनके परिवार द्वारा सामंती व्यवस्था चलाया जा रहा है । किसी की भूमि पर कब्जा करना व किसी निरीह व्यक्ति पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराना आम बात हो गई है ।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 1:14 PM GMT
पुलिस की कार्यशैली पर भड़के BJP विधायक, अपनी ही पार्टी के सांसद पर साधा निशाना
X

बलिया । भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह आज बैरिया क्षेत्र में पुलिसिया व्यवस्था को लेकर भड़क उठे । उन्होंने पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ से आज मुलाकात कर भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व उनके परिवार के इशारे पर हो रहे गलत मुकदमे को लेकर कड़ी अप्रसन्नता जताई तथा इसको लेकर धरना देने की चेतावनी दे दी । उन्होंने अपने दल के ही सांसद पर एक बार फिर निशाना साधा है ।

अब कोरोना महामारी से बचाएगी ये दवा, लाॅन्च हुआ मेडिसिन का जेनरिक वर्जन

कप्तान साहब आप तो ऐसे नहीं थे

भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह आज तमतमाये हुए पुलिस अधीक्षक निवास पर पहुंच गये । उन्होंने पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ से मुलाकात की तथा बैरिया क्षेत्र में फर्जी मुकदमा दर्ज होने को लेकर नाराजगी जताई । उन्होंने कहा कि कप्तान साहब आप तो ऐसे नहीं थे । उन्होंने इशारों में ही भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर निशाना साधा तथा कहा कि उनको कमजोर न आंका जाए । वह यहां तक कह गये कि जिले के अमुक मंत्री व विधायक उनके साथी हैं । वह जब चाहेंगे धरने पर बैठ सकते हैं ।

परिवार द्वारा फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया

भाजपा विधायक श्री सिंह ने न्यूजट्रैक से बातचीत में कहा कि बैरिया क्षेत्र में भाजपा सांसद व उनके परिवार द्वारा सामंती व्यवस्था चलाया जा रहा है । किसी की भूमि पर कब्जा करना व किसी निरीह व्यक्ति पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराना आम बात हो गई है । वह इसका प्रतिकार कर रहे हैं तथा भविष्य में भी करते रहेंगे । उन्होंने जानकारी दी कि पिछले दिनों नवका टोला ग्राम में विनोद सिंह पर भाजपा सांसद व उनके परिवार द्वारा फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है ।

मक्के के खेत में तमंचे की नोक पर किया ये काम, शोर हुआ तो भाग गया

विनोद सिंह बेगुनाह

विनोद सिंह इस मामले में बिल्कुल बेगुनाह हैं । वह इसी मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिलने गये थे । उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने उनको आश्वासन दिया है कि वह फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करेंगे । उन्होंने कहा कि बैरिया क्षेत्र में पुलिस ने यदि गलत कार्रवाई पर रोक नही लगाई तो वह जिलाधिकारी कार्यालय पर कभी भी धरना दे सकते हैं ।

परिवार पर निशाना साध रहे

उल्लेखनीय है कि बैरिया क्षेत्र के सुदिष्ट बाबा के पशु मेला की भूमि को लेकर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के निशाने पर उनके दल के सांसद व दल के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त आ गये हैं । भाजपा विधायक आये दिन अपने दल के सांसद व उनके परिवार पर निशाना साध रहे हैं । उन्होंने सुदिष्ट बाबा के पशु मेला की भूमि को लेकर पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी । इसके पूर्व वह दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा , प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व संगठन महासचिव सुनील बंसल को भी शिकायती पत्र दे चुके हैं ।

रिपोर्टर- अनूप कुमार हेमकर , बलिया

इस जिले को मिलीं 5 हजार किटें, कोरोना मरीजों का होगा रेपिड टेस्ट

Newstrack

Newstrack

Next Story