×

BJP सांसद के पिता का वाराणसी में निधन, जताई थी ये अंतिम इच्छा...

भाजपा सांसद के पिता का मंगलवार रात 11 बजे निधन हो गया। उन्होंने अपने निधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में देह त्यागने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई से वाराणसी लाया गया था।

Shivani Awasthi
Published on: 1 Jan 2020 5:44 AM GMT
BJP सांसद के पिता का वाराणसी में निधन, जताई थी ये अंतिम इच्छा...
X
ravi kishan

वाराणसी : भाजपा सांसद (Bjp MP Ravi Kishan) के पिता का मंगलवार रात 11 बजे निधन हो गया। उन्होंने अपने निधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र (Varanasi) में देह त्यागने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई से वाराणसी लाया गया था।

गोरखपुर से सांसद रवि किशन के पिता का मंगलवार देर रात निधन:

दरअसल, गोरखपुर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद व अभिनेता रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल का मंगलवार की देर रात वाराणसी में निधन हो गया। वे 92 साल के थे। बता दें कि भाजपा सांसद के पिता बीते कई महीने से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज मुंबई में हो रह था लेकिन तबीयत में सुधार नहीं होता देख उन्होंने वाराणसी में शरीर त्यागने की अंतिम इच्छा जताई थी।

ये भी पढ़ें: नए साल के जश्न में डूबा था भारत: आतंकियों ने कर दिया हमला, दो जवान शहीद

महीनों से थे बीमार, अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए लाया गया वाराणसी:

उनकी अंतिम इच्छा को देखते हुए उन्हें 15 दिन पहले वाराणसी लाया गया था, जहां बीती रात 11 बजे उन्हने अंतिम सांस ली। उनके निधन की सूचना से सांसद का परिवार शोकाकुल है। राजनीतिक नेताओं समेत हिंदी और भोजपुरी फिल्म जगत की हस्तियों के शोक सन्देश आना शुरू हो हुए हैं।

उनका अंतिम संस्कार बुधवार को वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर होगा।

ये भी पढ़ें: यहां विधायक के समर्थकों ने अपनी ही पार्टी दफ्तर में जमकर की तोड़फोड़, जानें क्यों?

आज मणिकर्णिका घाट पर होगा अंतिम संस्कार

दरअसल, बताया जा रह है कि सांसद रविकिशन के पिता श्याम नारायण शुक्ल भगवान शिव के परम भक्त थे, इसलिए उन्होंने वाराणसी में ही देह त्यागने की इच्छा जताई थी। बता दें कि वह मूल रूप से जौनपुर जिले के केराकत गांव के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: नए साल में योगी सरकार की युवाओं को सौगात, इन पदों पर निकाली बंपर वैकेंसी

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story