×

BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत बिगड़ी, मेदांता में भर्ती, हुआ है कोरोना

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसकी वजह से उनको मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 6:47 PM GMT
BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत बिगड़ी, मेदांता में भर्ती, हुआ है कोरोना
X
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसकी वजह से उनको मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रीता बहुगुणा जोशी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसकी वजह से उनको मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। इससे पहले वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद उनका इलाज लखनऊ के एसजीपीजीआई में चल रहा था। बुधवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें एयर ऐम्बुलेंस के जरिए मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी को बुधवार देश शाम ही मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के पति पीसी जोशी पहले से ही मेदांता अस्पताल में एडमिट हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने के बाद परिवारवालों की सलाह पर बीजेपी सांसद ने खुद को मेदांता अस्पताल रेफर कराने की मांग की थी।

SGPGI में चल रहा था इलाज

बीजेपी सांसद की इस मांग को देखते हुए बुधवार को उन्हें एयर ऐम्बुलेंस से मेदांता अस्पताल ले जाया गया। सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने गले में खराश और सांस लेने में तकलीफ होने के चलते अपना कोरोना टेस्ट कराया था। इसके बाद 3 सितंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें...UP के इन जिलों में तेजी से फैल रहा कोरोना, 24 घंटे में आए इतने नए केस

योगी सरकार के कई मंत्रियी कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। अभी तक प्रदेश में एक दर्जन से भी ज्यादा दिग्ग्ज बीजेपी नेता कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले ज्यादातर बीजेपी नेता योगी सरकार में मंत्री हैं।

यह भी पढ़ें...रियल लाइफ की हीरोइन बनीं कंगना, सोशल मीडिया पर मिला बड़ा समर्थन

UP में तेजी से भड़ रहे कोरोना मरीज

उत्तर प्रदेश में 24 घंटे में 06 हजार 743 नए कोरोना संक्रमित मिले है। इस दौरान 12 जिलों में 100 से ज्यादा नए कोरोना संक्रमित मिले है। जबकि छोटे जिलों में भी तेजी से बढ़ रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी देखने में आ रही है। राज्य के 25 जिलों में नए कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 के पार है।

यह भी पढ़ें...यहां पकड़ी गई सामूहिक नकल, परीक्षा हुई रद्द, कॉलेज पर लाखों का जुर्माना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लखनऊ, कानपुर नगर तथा प्रयागराज में कांटैक्ट ट्रेसिंग बढ़ाने के निर्देश देते हुए कहा है कि संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने वाले कम से कम 12 व्यक्तियों की ट्रेसिंग करायी जाए। मुख्यमंत्री ने चिकित्सकों तथा पैरामेडिकल स्टाफ को कोविड-19 का प्रशिक्षण देकर कोविड अस्पतालों में मैनपावर बढ़ाने का काम तेजी से करने का निर्देश दिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story