प्रेमिका के टुकड़े-टुकड़े: नशे में धुत प्रेमी बना हैवान, ऐसे खुला हत्या का राज

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में प्रेमी द्वारा शराब पीने का विरोध किए जाने पर प्रेमिका ने उसकी हत्या कर दी और फिर आरी से काटकर उसके शव को फेंक दिया। 

Shreya
Published on: 19 Dec 2020 1:55 PM GMT
प्रेमिका के टुकड़े-टुकड़े: नशे में धुत प्रेमी बना हैवान, ऐसे खुला हत्या का राज
X

मैनपुरी: खबर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से है, जहां पर पुलिस ने शनिवार को करीब 26 दिन बाद एक सिर कटी लाश के मामले में खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि जिस महिला की सिर कटी लाश मिली थी वो इटावा की रहने वाली थी। जिसकी हत्या उसी के प्रेमी ने ही की थी। मिली जानकारी के मुताबिक, वह अपनी प्रेमिका करीब छाई साल पहले भगाकर लाया था। लेकिन प्रेमिका द्वारा शराब पीने का विरोध करने पर उसने उसकी हत्या कर दी।

प्रेमी ने युवती की गला घोंटकर की हत्या

प्रेमी ने युवती की साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। वहीं पहचान छिपाने के लिए उसने महिला का गला आरी से काट दिया था और सिर और धड़ को अलग-अलग करके फेंक दिया था। महिला की सिर कटी लाश 23 नवंबर को थाना करहल क्षेत्र के गांव नगला अलाई के एक कुएं में मिली थी। पहचान ना होने की वजह से पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार कर दिया।

यह भी पढ़ें: हमीरपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

up crime news (फोटो- सोशल मीडिया)

ग्रामीणों के जरिए हुआ खुलासा

शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक शिवकुमार चौहान को मामले की जांच के दौरान ग्रामीणों द्वारा पता चला था कि गांव के सोनल उर्फ रणजीत के साथ रह रही महिला घर में नहीं है। इस पर शक के आधार पर पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कबूल लिया और पुलिस को गांव स्थित रजवाह से महिला का नरमुंड बरामद कराया।

क्या है पूरा मामला?

एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि आरोपी कुंवारा है। उसके घर पर राजमिस्त्री शिवकिशोर का आना जाना था, जो गांव दर्शनपुरा थाना जसवंतनगर (इटावा) का रहने वाला है। उसकी दूसरी पत्नी शिवानी उर्फ पिंकी से आरोपी के प्रेम संबंध हो गए थे। नजदीकियां बढ़ने के बाद करीब ढाई साल पहले दोनों भागकर गुजरात चले गए थे। सात आठ महीने जब वो अलाई लौटे तो परिजनों ने विरोध किया, इस पर वह महिला के साथ नोएडा चला गया।

यह भी पढ़ें: रायबरेली: पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार, बंद घरों को बनाते अपना निशाना

वहीं दिवाल पर आरोपी की मां शिवानी को गांव लेकर आ गई। उसके कुछ दिनों बाद आरोपी भी अपने गांव आ गया था। एसपी ने बताया कि सोनल बहुत ज्यादा शराब पीने लगा था, जो शिवानी को पसंद नहीं था और वो इसका विरोध करती थी। 17 नवंबर को इसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने शिवानी का साड़ी से गला घोंट दिया। जिसके बाद उसने पहचान छिपाने के लिए आरी से शिवानी का गला काट दिया और धड़ कुएं में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: उमा भारती पर हाई कोर्ट का फैसला, आपराधिक मुकदमे की सुनवाई पर लगी रोक हटाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story