×

बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन पर केक के लिए लाठी-डंडे

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उ0प्र0 की पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती के 64वें जन्मदिन पर आयोजित जन कल्याण दिवस समारोह में जुटे हजारों..

Deepak Raj
Published on: 15 Jan 2020 2:53 PM GMT
बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन पर केक के लिए लाठी-डंडे
X

अम्बेडकरनगर/इटावा। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उ0प्र0 की पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती के 64वें जन्मदिन पर आयोजित जन कल्याण दिवस समारोह में जुटे हजारों समर्थकों ने अपनी ताकत का एहसास कराया ।

ये भी पढ़ें-यूपी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा विपक्ष, अखिलेश-प्रियंका ने CM योगी का मांगा इस्तीफा

जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के बगल स्थित मैदान पर बहन मायावती का जन्मदिन मनाया गया, 64वें जन्म दिन के अवसर पर जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सहित कई पदाधिकारियों ने जमकर मंच से ठुमके लगाये औऱ जन्मदिन के अवसर पर 64 किलो का केक कटा गया ।

लखनऊ कानपुर मण्डल के जोनल प्रभारी चिन्तामणि पहुँचे थे

इटावा प्रदर्शनी पंडाल में हर वर्ष की तरह इस बार भी बहन मायावती का जन्ममदिन मनाया गया। प्रदर्शनी पण्डाल में 6, से 7 हजार लोगों की भीड़ जन्मदिन मनाने के लिए जनपदभर से पहुँची थी। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर लखनऊ कानपुर मण्डल के जोनल प्रभारी चिन्तामणि पहुँचे थे।

ये भी पढ़ें-वसुंधरा राजे सरकार के विरोध में मयावती की जयपुर में रैली कल

पण्डाल में भीड़भाड़ देखकर जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता अपनी खुशी को रोक नही पाए और मंच पर ही ठुमके लगांने लगे जब पार्टी के कार्यकर्ता मंच से ठुमके लगांने लगे तो वहां मौजूद बच्चे और औरतों ने भी पण्डाल में जमकर डांस किया।

केक लेने के दौरान भगदड़ हुई

वहीं मायावती ने अपने जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने सभा को संबोधित किया और बसपा एक अनुशाषित पार्टी बताने में पिछे नहीं हटी। लेकिन केक कटने के बाद वहां पहुंचे तमाम कार्यकर्ताओं ने केक को लेने के लिए भगदड़ करने लगे जिसके बाद बसपा के वहां पर मौजूद वॉलिंटियर्स फोर्स ने कार्यकर्ताओं व बच्चों पर डंडे चलाए।

जन्मदिन के अवसर पर बसपा के प्रमुख नेता मौजूद रहे

इस समारोह में बसपा के प्रमुख नेता भी मौजूद रहे जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री व बसपा के राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर,पूर्व कैबिनेट मंत्री व नेता विधान मण्डल दल बसपा लाल जी वर्मा,पूर्व सांसद व आलापुर के प्रभारी त्रिभुवन दत्त,संसदीय दल के नेता व सांसद रितेश पाण्डेय,प्रभारी टाण्डा मनोज कुमार वर्मा आदि ने समारोह को सम्बोधित किया।

जिलाध्यक्ष को बदले जाने की चर्चा जोरों पर रही

ये भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इन दो आतंकियों को किया गिरफ्तार

समारोह के खत्म होने के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने नये जिलाध्यक्ष को नाम को नामित किया। जिसके बाद जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भाष्कर को बदले जाने की चर्चा जोरों पर रही।

पार्टी सूत्रों के अनुसार अयोध्या व देवीपाटन मण्डल के सेक्टर प्रभारी दिनेश चन्द्रा ने अरविन्द गौतम को नया जिलाध्यक्ष नामित किया है। नये जिलाध्यक्ष का नाम सामने आने से बसपा में चल रही आन्तरिक खींचतान पुनः सतह पर आ गई हैं।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story