20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज देने पर व्यापारियों ने पीएम मोदी का जताया आभार

भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने आज पश्चिम उत्तर प्रदेश एवं ब्रज क्षेत्र की संयुक्त भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग व्यापारी बैठक की।

Published by Aditya Mishra Published: May 16, 2020 | 3:26 pm
Modified: May 16, 2020 | 5:16 pm

मेरठ: भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने आज पश्चिम उत्तर प्रदेश एवं ब्रज क्षेत्र की संयुक्त भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग व्यापारी बैठक की।

जिसमें विशेष अतिथि के रूप में पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री एवं सभी प्रकोष्ठ के प्रभारी शिवकुमार पाठक उपस्थित रहे, इस बैठक में 32 जिलों के व्यापारियों ने भाग लिया कल और आज की बैठक मिलाकर 92 जिले के 205 व्यापारियों ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस बैठक में भाग लिया।

वही शिवकुमार पाठक ने व्यापारियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बड़ी खुशी की बात है कि प्रदेश में व्यापार प्रकोष्ठ के द्वारा ढाई लाख से ज्यादा मोदी योगी राशन किट बाटी गई और अभी भी बांटी जा रही हैं, एवं साढें चार करोड़ से ज्यादा मोदी योगी फंड में व्यापार प्रकोष्ठ के द्वारा फंड जमा हुआ वही आरोग्य सेतु एप व्यापारियों ने बड़ी संख्या में डाउनलोड कोरोना जैसी महामारी से बचाव किया है।

कोरोना की दहशत: मेरठ में कर्फ्यू लगाने के लिए बीजेपी नेता ने सीएम योगी से की मांग

20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज देने पर सीएम का आभार

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने बताया कि आज सभी 92 जिलों के व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं द्वारा जनहित में कार्यों के लिए उनका उत्साहवर्धन किया एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा देश के कुटीर लघु उद्योगों एवं छोटे छोटे व्यापारी और रेडी पटरी वाले छोटे-छोटे दुकानदारों को 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज में अहम हिस्सा दिए जाने पर व्यापारियों ने दिल खोलकर अपने देश के प्रधानमंत्री, वित्त ,मंत्री उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का अभिनंदन और आभार प्रकट किया है।

वही विनीत अग्रवाल शारदा ने न्यूज़ ट्रेक से खास बातचीत के दौरान कहा कि आज देश को जरूरत है रावण रूपी महाराक्षी कोरोना को खत्म करने की, यह कोरोना वायरस हमारे देश के नौनिहालों का भविष्य निगलने का काम कर रहा है परंतु हमारे सब्र एवं हमारी चौकसी हमें इस कोरोना वायरस से बचाए रखेगी।

देश के प्रधानमंत्री जी बार-बार अपील कर रहे हैं हम अपनी लक्ष्मण रेखा को पार ना करें लक्ष्मणरेखा यही है कि हम अपने घरों में बने रहे देश के प्रधानमंत्री जिस प्रकार से दिल खोलकर देश की जनता को 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज दिया उससे यह संकेत गया।

एक फोन पर ऩईमुद्दीन के परिवार को मदद, मेरठ में लक्खिपुरा में भेजी राशन किट

किसी के मान सम्मान को ठेस न पहुंचे

प्रधानमंत्री  ने आने वाले वक्त की आहट को पहचाना कि आने वाले वक्त में हमारा कोई छोटे से छोटा दुकानदार, लघु उद्यमी ,व्यापारी वर्ग के साथ किसान के मान सम्मान और स्वाभिमान को ठेस ना पहुंचे वह अपना व्यापार अपना उद्योग अपनी खेती बाड़ी आराम से चला कर अपने परिवार का अपने कर्मचारी और अपनी लेबर का लालन पोषण करते हुए देश के साथ खड़ा हो सके।

वही करीब 2 घंटे चली इस बैठक के बाद विनीत शारदा ने विभिन्न जिलों के अधिकारियों को भी व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद सभी समस्याओं का तत्काल निदान करने का अनुरोध किया है, साथ ही विनीत शारदा ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत अभियान देश के व्यापारियों का हाथ पैर साबित होगा, इसी के साथ विनीत अग्रवाल शारदा ने वीडियो कांफ्रेंस में शामिल सभी सम्मानित अतिथियों का आभार प्रकट करते हुए उनका धन्यवाद किया।

मेरठ जोन की पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

सादिक खान की रिपोर्ट