×

माफियाओं को संरक्षण क्यों दे रही कांग्रेस, सीएम योगी ने पूछा ये सवाल

कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि किसी को भी अपराध के साथ खिलवाड करने का मौका नहीं दिया जाएगा। राज्य सरकार अपराधियों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखेगी।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Feb 2021 10:33 AM GMT
माफियाओं को संरक्षण क्यों दे रही कांग्रेस, सीएम योगी ने पूछा ये सवाल
X
गुरुकुल परंपरा को पुनर्जीवित करेगी योगी सरकार, संविदा पर रखे जाएंगे टीचर

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस बताए कि आखिर एक माफिया को वह पंजाब में संरक्षण क्यो दे रही हे। किसी अपराधी को संरक्षण देना उसके कृकत्यों में शामिल होना है। कांग्रेस को अपने नेतृत्व से सवाल पूछना चाहिए। कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि किसी को भी अपराध के साथ खिलवाड करने का मौका नहीं दिया जाएगा। राज्य सरकार अपराधियों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखेगी। उन्होंने सिलसिलेवार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का आंकडा पेश करते हुए इसमे कमी होने की बात बताई।

ये भी पढ़ें... किसान सम्मान निधि में उत्तर प्रदेश सर्वश्रेष्ठ, केन्द्र सरकार ने भी सराहा

महिलाओ और बालिकाओं की सुरक्षा का जिम्मा

उन्होेंने कहा कि महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और वीवीआईपी की सुरक्षा केे लिए एक अलग फोर्स का गठन किया है। प्रदेश में मिशनशक्ति का एक अभियान प्रारम्भ किया जिसमे महिलाओ और बालिकाओं की सुरक्षा का जिम्मा है। इसके लिए जनप्रतिनिधियों को भी आगे आना होगा।

उन्नाव की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ निजी स्वार्थी तत्वों ने मामले को मोडने का प्रयास किया। हर मामले में राजनीति करने से अपराधियों को बढावा देना है। पाकिस्तान और बांग्लादेश से ट्विट किए गए।

ये भी पढ़ें...अब बुजुर्गों की बारी: इस दिन से दिया जाएगा टीका, मोदी सरकार ने दी हरी झंडी

हर मामले में राजनीति ठीक नहीं

यहां के लोग विदेशी लोगों के ट्विटर से अपनी मानसिकता तय करेगें। हर मामले में राजनीति ठीक नहीं। बहन बेटियों के सम्मान के साथ राजनीति करना शर्मनाक है।

टिवटर चलाने वाले गन्ना किसानों की बात करने वाले है जिन्हे यह नही पता कि गन्ना कहां और कैसे पैदा होता है। वह गन्ना और आम के पेड को नही पहचान सकते हैं।

ये भी पढ़ें...सिपाही की बहादुरी: रायबरेली में दौड़ाकर पकड़ा गौ मांस तस्कर को, निभाया अपना फर्ज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story