×

50 बच्चों से कुकर्म: जेई की हैवानियत से CBI के उड़े होश, आरोपी ने उगले सारे राज

मामले में बताया कि जेई की पत्नी पहले किशोर से संबंध बनाती थी और उसके बाद खुद भी किशोर से कुकर्म करता था। वहीं, जब पीड़ित विरोध करते तो उन्हें मारा पीटा जाता और चिल्लाने पर मुंह दबा दिया जाता था। किसी के सामने ये मामला ना आए इसलिए मोटी रकम देकर उसके मुंह पर ताला लगा देते थे।

Shreya
Published on: 26 Feb 2021 9:01 AM GMT
50 बच्चों से कुकर्म: जेई की हैवानियत से CBI के उड़े होश, आरोपी ने उगले सारे राज
X
50 बच्चों से कुकर्म: जेई की हैवानियत से CBI के उड़े होश, आरोपी ने उगले सारे राज

लखनऊ: बच्चों के साथ यौन शोषण से जुड़े मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) जब रिमांड पूरी होने के बाद आरोपी मो. आकिब को लेकर चित्रकूट पहुंची, तो उसने रेलवे स्टेशन पर ही आरोपियों के बारे में सभी राज खोल दिए। जिसे जान सीबीआई और पुलिस के भी होश उड़ गए।

ऐसे बच्चों को बनाते थे अपना निशाना

मामले में खुलासा हुआ है कि सिंचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर रहे रामभवन व पत्नी दुर्गावती सामान्य और गरीब घरों के बच्चों को अपना शिकार बनाया करते थे। जेई और उसकी पत्नी दोनों ही किशोर के साथ कुकर्म में शामिल होते थे। यही नहीं, इस घटना का वीडियो भी कैमरे में कैद कर लेते थे। इसके बाद जेई इन वीडियोज को अपने विदेशों में बैठे दोस्तों को शेयर करता था।

यह भी पढ़ें: बागपत: भट्टा व्यवसायी से तीन लाख की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

पत्नी भी करती थी जेई का पूरा सहयोग

मो. आकिब ने दावा किया है कि जेई की हैवानियत उसके वीडियो में देखने को मिलती है। मामले में बताया कि जेई की पत्नी पहले किशोर से संबंध बनाती थी और उसके बाद खुद भी किशोर से कुकर्म करता था। वहीं, जब पीड़ित विरोध करते तो उन्हें मारा पीटा जाता और चिल्लाने पर मुंह दबा दिया जाता था। किसी के सामने ये मामला ना आए इसलिए मोटी रकम देकर उसके मुंह पर ताला लगा देते थे।

यह भी पढ़ें: इटावा: हत्या की वारदात से जिले में दहशत का माहौल, जांच में जुटी पुलिस

UP Child Porn Case (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

आरोपी ने बताया कि जेई के इस काम में पत्नी भी पूरा सहयोग करती थी। बकौल आरोपी, जेई के घर में चित्रकूट, बांदा, प्रयागराज के लड़के आते थे। बता दें कि रामभवन करीब 50 से ज्यादा बच्चों के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दे चुका है। सीबीआई का कहना है कि अगर इसी तरह आरोपियों के खिलाफ सबूत मिलते रहे तो और भी कई मामले उनके खिलाफ दर्ज होंगे।

जेई को है अपने पैसों का गुमान

बताया जा रहा है कि जेई व उसकी पत्नी के ग्रुप से मामले में कई सबूत मिल चुके हैं। इसका जाल उत्तर प्रदेश के चार जिलों में फैला हुआ है। वहीं, अपनी इस गंदी और हैवानियत भरी हरकत के लिए जेई रामभवन को कोई अफसोस नहीं है। उनका कहना है कि उसका कुछ भी नहीं हो सकता है। जेल में सजा काटने के बाद पैसों के दम पर वह बाहर आ जाएगा।

यह भी पढ़ें: त्योहारों पर सीएम योगी के सख्त आदेश, गड़बडी की तो खैर नहीं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story