×

Chitrakoot News: बदमाशों के हौंसले बुलंद! जजों की कालोनी में दिया इस वारदात को अंजाम

Chitrakoot News: जज आवास कालोनी के मकान में चोरों ने दरवाजा तोड़कर जेवरात व नकदी की चोरी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 6 Sep 2023 5:05 PM GMT
Chitrakoot News: बदमाशों के हौंसले बुलंद! जजों की कालोनी में दिया इस वारदात को अंजाम
X
जज आवास कालोनी के मकान में चोरों ने दरवाजा तोड़कर जेवरात व नकदी की चोरी: Photo-Newstrack

Chitrakoot News: जिला मुख्यालय कर्वी स्थित एसडीएम कॉलोनी के जिला जजी आवास में रह रहे अपर जिला जज-प्रथम के रीडर राधेश्याम यादव के घर में दिनदहाड़े लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोर लाखों का माल बोलेरो में लेकर फरार हो गए। चोर इतने दुस्साहसी थे कि तिराहा में मकान होते हुए भी उन्हें किसी का भय नहीं था।

लॉकर और अलमारी पर किया हाथ साफ

राधेश्याम बाबू उस समय जानकीकुंड अस्पताल अपनी शिक्षिका पत्नी शशि यादव को लेकर आंख का ऑपरेशन कराने सुबह 9:00 बजे गए थे और बालक स्कूल गया हुआ था। जब बालक स्कूल से लौटा तो घर का दरवाजा खोला तो सारा सामान इधर उधर पड़ा था। चोर मुख्य गेट से बाउंड्री कूदकर पहुंचे और घर का दरवाजा काटकर अंदर घुसे और वहां लॉकर की चाबियां बेड के नीचे दबी पा गए। जिससे चोर सभी लाकर व अलमारी के ताले चाबियों से ही खोल खोलकर सारा जेवर जिसकी कीमत लगभग 20 लाख से अधिक बताई जा रही है और 15000 लगभग नकदी लेकर पीछे के मुख्य दरवाजा से निकलकर बोलेरो में बैठकर निकल गए। घटना लगभग 12 बजे दोपहर की बताई जा रही है।

घटना की सूचना पर हॉस्पिटल से बिना ऑपरेशन लौटे दंपति

इस घटना की सूचना मकान मालिक राधेश्याम यादव को उनके पड़ोसी पंकज श्रीवास्तव ने फोन पर दी तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई और अस्पताल से बिना ऑपरेशन कराए ही पति-पत्नी वापस घर आए और घटना को देखकर भौचक्के रह गए। घटना की जानकारी जैसे-जैसे मिलती गई उनका पूरा स्टाफ न्यायिक अधिकारी भी पहुंचे, तमाम अधिवक्ता भी पहुंचे। इस दुस्साहसपूर्ण चोरी की घटना को लेकर पुलिस की निष्क्रियता और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी हर्ष पांडेय और शहर कोतवाल गुलाब त्रिपाठी पहुंच गए हैं, चोरी की घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story