×

CM योगी को फिर धमकी: जान से मारने का आया मैसेज, अधिकारियों में हड़कंप

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

Shreya
Published on: 12 Dec 2020 9:11 AM GMT
CM योगी को फिर धमकी: जान से मारने का आया मैसेज, अधिकारियों में हड़कंप
X
CM योगी को फिर धमकी: जान से मारने का आया मैसेज, अधिकारियों में हड़कंप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। धमकी भरा ये मैसेज यूपी पुलिस की डायल सेवा 112 के व्हाट्सअप नम्बर पर आया था। जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। इस मामले में अब डायल 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

आरोपी ने आपत्ति जनक भाषा का किया इस्तेमाल

बता दें कि यह तीसरी बार है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी पुलिस की डायल सेवा 112 के व्हाट्सअप नम्बर पर आए धमकी भरे इस मैसेज में आरोपी ने आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया है। जिस नबंर से यह मैसेज आया है, उसे पुलिस ट्रेस कर रही है। हालांकि अभी शुरूआती जांच में पता चला है कि धमकी देने वाला शख्स आगरा का है। इस बारे में आगरा पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है। साथ ही लखनऊ के सुशांत लोक थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: पुलिस पर हमला: रिटायर्ड फौजी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, ऐसे बची जान

cm yogi adityanath ( फोटो सोशल मीडिया)

तीन बार दी जा चुकी है जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को इससे पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। इससे पहले करीब तीन बार थ्रेट कॉल्स के जरिए धमकी दी जा चुकी है। ध्यान देने वाली बात ये है कि एक बार पहले भी आगरा के ही नंबर से किसी शख्स ने धमकी दी थी। इससे पहले नवंबर में आगरा से धमकी भरा मैसेज भेजा गया था।

यह भी पढ़ें: टोल प्लाजा बना छावनी, किसानों की चेतावनी पर गोरखपुर में अलर्ट, हिरासत में ये नेता

बाल सुधार गृह भेजा गया किशोर को

जांच में पता चला था कि आगरा के एक किशोर ने यह हरकत की थी। तब नाबालिग ने मैसेज में सीएम योगी को धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। इस शख्स को पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी, लखनऊ से 23 नवंबर को गिरफ्तार किया था। आरोपी किशोर के पास से मोबाइल और सिम भी बरामद किया गया था। पूछताछ के बाद आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: एटा: कंडक्टर ने यात्रियों के साथ की गुंडई, गुंडों के साथ मिलकर लोगों को जमकर पीटा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story