×

UP Nikay Chunav 2023: कांग्रेस प्रत्याशी ने BJP नेताओं पर लगाया आरोप, नाम वापसी के लिए जान से मार डालने की दे रहे धमकी

Baghpat News: एसपी बागपत से की शिकायत। शिकायती पत्र में परिवार की सुरक्षा व दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

Paras Jain
Published on: 29 April 2023 11:19 PM GMT (Updated on: 29 April 2023 11:20 PM GMT)
UP Nikay Chunav 2023: कांग्रेस प्रत्याशी ने BJP नेताओं पर लगाया आरोप, नाम वापसी के लिए जान से मार डालने की दे रहे धमकी
X
कांग्रेस प्रत्याशी अनिल कश्यप: Photo- Newstrack

Baghpat News: बागपत के बड़ौत नगर में गत दिवस नाम वापसी के लिए भाजपा नेताओं पर मार डालने की धमकी का आरोप लगाते हुए सुरक्षा और नामजद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर कांग्रेस के अध्यक्ष पद प्रत्याशी अनिल कश्यप ने एसपी को शिकायती पत्र सौंपा। नगर पालिका परिषद् के अध्यक्ष पद पर कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल कश्यप ने अपने शिकायती पत्र में बताया कि गत दिवस भाजपा के मनोज, अमित व वेदपाल उपाध्याय ने उसके घर में घुसकर पत्नी को धमकी देते हुए कहा कि यदि अनिल कश्यप ने नामांकन वापस नहीं लिया, तो जान से मार देंगे। नामजद आरोपियों ने परिवार को भी परिणाम भुगतने की धमकी दी।

प्रत्याशी ने एसडीएम आफिस में घुसकर जान बचाई

कांग्रेस प्रत्याशी अनिल कश्यप ने बताया कि उसके बडे़ भाई को जबरदस्ती उसकी नर्सरी से उठाकर तथा भाई के माध्यम से बुलाकर नाम वापसी के लिए दबाव बनाया गया। अनिल कश्यप ने बताया कि इसी बीच उसने एसडीएम आफिस में घुसकर जान बचाई और उनसे कार्रवाई की मांग की। कांग्रेस प्रत्याशी अनिल कश्यप ने आज एसपी बागपत से मिलकर शिकायती पत्र देकर नामजद आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही करने तथा परिवार व उसकी सुरक्षा की मांग की है।

निकाय चुनाव को लेकर जहां चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है तो वहीं आरोप-प्रत्यारोप भी एक दूसरे पर लगाने के मामले सामने आ रहे हैं। बागपत में मुकाबला रालोद-सपा गठबंधन का भाजपा और कांग्रेस के साथ माना जा रहा है। अब देखना यह होगा कि जीत किसकी होती है।

Paras Jain

Paras Jain

Next Story