×

प्रियंका गांधी ने की डॉ. कफील से फोन पर बात, कांग्रेस में मिलेगी ये बड़ी जिम्मेदारी

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज के बाल चिकित्सा रोग विशेषज्ञ डॉ. कफील खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद रिहा कर दिया गया है। डॉ. कफील खान के जेल से झूटने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उनसे बातचीत की है।

Newstrack
Published on: 2 Sep 2020 6:42 PM GMT
प्रियंका गांधी ने की डॉ. कफील से फोन पर बात, कांग्रेस में मिलेगी ये बड़ी जिम्मेदारी
X
प्रियंका गांधी ने बुधवार शाम को डॉ. कफील से फोन पर बातचीत कर उनका हालचाल लिया है। इस दौरान प्रियंका ने कफील खान से उनके परिवार का भी हाल जाना।

लखनऊ: गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज के बाल चिकित्सा रोग विशेषज्ञ डॉ. कफील खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद रिहा कर दिया गया है। डॉ. कफील खान के जेल से झूटने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उनसे बातचीत की है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी ने बुधवार शाम को डॉ. कफील से फोन पर बातचीत कर उनका हालचाल लिया है। इस दौरान प्रियंका ने कफील खान से उनके परिवार का भी हाल जाना। इससे पहले कफील खान पर लगा एनएसए रद्द किया था जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मथुरा जेल रिहा कर दिया था।

कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रदीप माथुर के घर पर हैं डॉ कफील

बताया जा रहा है कि मथुरा से चार बार विधायक और एक बार सांसद रह चुके कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रदीप माथुर के घर डॉ कफील अभी ठहरें हुए हैं। आपको बता दें कि रिहाई के समय पूर्व विधायक खुद जेल के बाहर डॉ कफील को लेने पहुंचे थे। चुनाव से पहले कांग्रेस डॉ कफील को बड़ी ज़िम्मेदारी देने की तैयारी कर रही है।

Dr Kafeel Khan रिहाई के बाद पत्रकारों से बात करते डाॅ कफील खान (फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें...UN में चीन ने बोला झूठ पर झूठ, दोहरा चेहरा आया सामने, कही ये बात

प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को कहा था धन्यवाद

डॉ. कफील पर एनएसए हटने के बाद भी प्रियंका गांधी ने यूपी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा था। कोर्ट के आदेश के बाद प्रियंका ने अपने ट्वीट किया था।

यह भी पढ़ें...सीमा पर तनाव: चीन-भारत के बीच ब्रिगेडियर स्तर की बैठक खत्म, निकला ये नतीजा

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि आज इलाहाबाद हाई कोर्ट ने डॉ. कफील खान के ऊपर से रासुका हटाकर तत्काल उनकी रिहाई का आदेश दिया। आशा है कि यूपी सरकार डॉ. कफील खान को बिना विद्वेष के अविलंब रिहा करेगी। डॉ. कफील खान की रिहाई के प्रयास में लगे तमाम न्याय पसंद लोगों और यूपी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मुबारकबाद।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान पर फेसबुक का कड़ा एक्शन: सैकड़ों अकाउंट्स किए सस्पेंड, ये है वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story