×

सड़क पर उतरे कांग्रेसी: जमकर किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति से की ये मांग

देश में तानाशाही चरम पर है। देश का दुर्भाग्य है कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने गरीबों व मजदूरों के लिए बड़ी-बड़ी बातें की और 2014 में जब वह...

Ashiki
Published on: 29 Jun 2020 3:51 PM GMT
सड़क पर उतरे कांग्रेसी: जमकर किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति से की ये मांग
X

जौनपुर: देश में बढ़ती महंगाई एवं डीजल पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को वापस लेने के संबंध में जिला /शहर कांग्रेस कमेटी के लोगों ने अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद के नेतृत्व में कांग्रेस जनों द्वारा जिला कांग्रेस कार्यालय से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय तक पद यात्रा करते हुए धरना प्रदर्शन किया गया। उसके बाद जिलाधिकारी के जरिए राष्ट्रपति को ज्ञापन दिया गया।

ये भी पढ़ें: अखिलेश का BJP पर बड़ा हमला, सरकार के इस फैसले को बताया जनविरोधी

जनता के जेब डांका डालने का काम

इस अवसर पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद ने कहा देश व प्रदेश की जनता कोरोना महामारी का दंश झेल रही है, देश की आर्थिक गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं, लोगों के काम धंधे ठप हैं, युवा बेरोजगार बैठे हैं, किसान आत्महत्या कर रहा है, रोजमर्रा जनता पर मंहगाई की मार पड़ रही है, जब देश संकट से जूझ रहा है तब केंद्र सरकार पेट्रोल डीजल का दाम बढ़ाकर जनता के सीधे जेब पर डांका डालने का काम किया है। जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल अपने न्यूनतम स्तर पर हैं फिर भी केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से लगातार डीजल और पेट्रोल के दामों में वृद्धि हो रही है।

ये भी पढ़ें: यहां हुआ बड़ा हमला: 23 लोगों की दर्दनाक मौत, सरेआम दागे मोर्टार

भाजपा सरकार तत्काल प्रभाव से डीजल और पेट्रोल के दाम को कम करे, जिससे किसानों और आम जनमानस को राहत मिल सके। जिला अध्यक्ष ने कहा की मोदी सरकार के गलत नीतियों की वजह से देश की जनता त्राहि त्राहि कर रही है।

देश की अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है...

शहर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला ने बताया कि आज देश में तानाशाही चरम पर है। देश का दुर्भाग्य है कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने गरीबों व मजदूरों के लिए बड़ी-बड़ी बातें की और 2014 में जब वह सरकार बनाने आए थे उनका नारा था कि हम रुपया को डालर के बराबर कर देंगे लेकिन आज हालात ऐसे हैं कि इन्होंने डीजल पेट्रोल के बराबर कर दी। देश की अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है और पेट्रोल डीजल का दाम बढ़ जाने से गरीब की थाली की रोटी छिन जाती है, क्योंकि ट्रांसपोर्ट व्यवस्था भी प्रभावित होती है। लेकिन महामारी में और आम जनमानस गरीब आदमी जूझ रहा है उस पर डीजल पेट्रोल के बढ़े हुए दामों का मुल्य बढाकर उन्होंने जनता को ऐसा धोखा दिया है। सरकार से हमारा आग्रह है कि बढ़े हुए पेट्रोल डीजल के दाम को वापस ले जिससे आम जनमानस को राहत मिले।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस को मात देने के लिए बड़ी तैयारी, अब शुरू हुआ ये काम

इस बीच कांग्रेस का आरोप है कि जनपद की पुलिस सरकार का एजेंट बनकर पहुंची और कांग्रेस जनों से अनावश्यक तकरार किया पुलिस पहले गौरव सिंह सनी और शहर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला से तीखी नोक झोंक करने लगी। और कहा की रासुका के तहत जेल भेज देंगे।

रिपोर्ट: कपिल देव मौर्य, जौनपुर

ये भी पढ़ें: कोरोना की दवा के दावे से पतंजलि ने मारी पलटी, नोटिस के जवाब में कंपनी का यू-टर्न

Ashiki

Ashiki

Next Story