×

विकास दुबे के साथ कस्टडी में मौजूद सिपाही पर बड़ी खबर, विभाग में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाने वाली टीम का एक सिपाही कोरोना संक्रमित पाया गया है। ये सिपाही शुक्रवार..

Newstrack
Published on: 12 July 2020 6:07 AM GMT
विकास दुबे के साथ कस्टडी में मौजूद सिपाही पर बड़ी खबर, विभाग में हड़कंप
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाने वाली टीम का एक सिपाही कोरोना संक्रमित पाया गया है। ये सिपाही शुक्रवार सुबह भौंती हाईवे पर हादसे का शिकार हुई कार में सवार था। हादसे वाली गाड़ी में विकास दुबे के अलावा चार अन्य पुलिसकर्मी भी सवार थे।

ये भी पढ़ें: बिक रहे कांग्रेस विधायक! गहलोत के आरोप पर BJP का पलटवार, पूछा ये सवाल

हादसे में सिपाही भी हुआ था घायल

बता दें कि ये सिपाही भी उस दिन हादसे में घायल हुआ था। देर रात आई रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव होने से साथी चार पुलिसकर्मियों और संपर्क में आए अन्य लोगों को भी संक्रमण का खतरा उत्पन्न हो गया है। हालांकि राहत की खबर ये है कि उसके साथ गाड़ी में मौजूद चार अन्य सिपाहियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी, नवरात्र तक टल सकता है भूमि पूजन कार्यक्रम

विकास दुबे की भी हुई थी कोरोना जांच

गौरतलब है कि उज्जैन से विकास को लेकर कानपुर जाते समय वाहन दुर्घटना के बाद भागने की कोशिश करने पर यूपी पुलिस और एसटीएफ ने उसे एनकाउंटर में मार दिया था। इसके बाद विकास की भी हैलट अस्पताल में कोरोना जांच की गई थी, लेकिन उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीज ने आइसोलेशन वार्ड में किया ऐसा काम, वीडियो देख मचा बवाल

उज्जैन में गिरफ्तार हुआ था विकास दुबे

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंच गया था। उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था। कुख्यात अपराधी विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर लाने के लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ की एक टीम गई थी। जिसमें उसे वापस लाते समय वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। जिसके बाद मौका देख कर भागने की कोशिश कर रहे विकास को एसटीएफ ने उसे एनकाउंटर में मार दिया था।

ये भी पढ़ें: दो घंटों में झमाझम बारिश: छाये बदल, तेज हवाओं के भी आसार

Newstrack

Newstrack

Next Story