×

दो घंटों में झमाझम बारिश: छाये बदल, तेज हवाओं के भी आसार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही अगले दो घंटे के अंदर जोरदार बारिश भी हो सकती...

Newstrack
Published on: 12 July 2020 5:26 AM GMT
दो घंटों में झमाझम बारिश: छाये बदल, तेज हवाओं के भी आसार
X

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही अगले दो घंटे के अंदर जोरदार बारिश भी हो सकती है। इस दौरान वज्रपात के साथ तेज हवाएं भी चलेने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार दिल्ली समेत फरीदाबाद, गुरुग्राम, मेरठ, रोहतक, गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अगले दो घंटों में बारिश हो सकती है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में सियासत गरमाई, पर्दे के पीछे गहलोत और सचिन में जोर आजमाइश

शुक्रवार की रात दिल्ली-एनसीआर के लोगों को मिली थोड़ी राहत

बता दें कि तपती धूप और उमस से परेशान दिल्ली-एनसीआर के लोगों को शुक्रवार की रात थोड़ी राहत मिली थी। यहां रात 10 बजे के करीब तेज आंधी के साथ-साथ बारिश भी हुई थी। यहां पहले धूल भरी आंधी आई, जिसके बाद झमाझम बारिश का दौर शुरू हुआ था। वहीं इन क्षेत्रों में पहले दिनभर उमस भरी गर्मी और तेज धूप से लोगों का हाल बेहाल था।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी, नवरात्र तक टल सकता है भूमि पूजन कार्यक्रम

दिन भर छाए रहेंगे बादल

आज वहीं आज दिन भर दिल्ली में हल्की बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रह सकते हैं, जिससे दिल्ली और आसपास के आलावा उत्तर प्रदेश के तमाम क्षेत्रों में भी उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी।

ये भी पढ़ें: विकास दुबे के सहयोगी गुड्डन त्रिवेदी का एक वीडियो वायरल, सपा के एक कार्यक्रम का वीडियो

इस राज्य में कोरोना विस्फोट, राजभवन तक पहुंचा संक्रमण, राज्यपाल क्वारंटाइन

जानिए कौन हैं गौरांगलाल दास, जिसे बतौर राजनयिक भारत ताइवान में करेगा नियुक्त

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story