×

Jalaun News: झांसी-कानपुर हाईवे पर आमने-सामने भिड़े कंटेनर और डंपर, लगा लंबा जाम

Jalaun News: जालौन में हाईवे पर गिट्टी लादकर जा रहे डंपर का अचानक टायर फटने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करता हुआ दूसरी साइड से आ रहे कंटेनर से आमने-सामने टकरा गया, जिसमें एक डंपर टक्कर लगने के बाद हाईवे पर पलट गया।

Afsar Haq
Published on: 18 March 2023 12:54 PM GMT (Updated on: 18 March 2023 12:56 PM GMT)
Jalaun News: झांसी-कानपुर हाईवे पर आमने-सामने भिड़े कंटेनर और डंपर, लगा लंबा जाम
X

Jalaun News: जालौन में हाईवे पर गिट्टी लादकर जा रहे डंपर का अचानक टायर फटने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करता हुआ दूसरी साइड से आ रहे कंटेनर से आमने-सामने टकरा गया, जिसमें एक डंपर टक्कर लगने के बाद हाईवे पर पलट गया। वहीं टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों चालक केबिन में फंसकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओर जाम लग गया।

इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों घायलों को बाहर निकालकर हाईवे की एंबुलेंस से डां अफजल खान की देखरेख में उरई के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां पर उनका प्राथमिक इलाज कर हालत गंभीर होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

जालौन की एट कोतवाली क्षेत्र झांसी-कानपुर हाईवे बिरासिनी मोड़ झांसी से उरई की ओर गिट्टी लादकर जा रहे डंपर का अचानक अगला टायर फट जाने के कारण चालक डंपर से नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करता हुआ दूसरी ओर जा घुसा उसी दौरान कानपुर से झांसी की ओर जा रहे दूसरे कंटेनर से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डंपर टकराने के बाद हाईवे पर पलट गया, वहीं दोनों चालक केबिन में फंसकर बुरी तरह घायल हो गए।

हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया और दोनों ओर जाम लग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टोल कर्मचारियों को बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद दोनों चालकों को केबिन से निकालकर हाईवे की एंबुलेंस से उन्हें उरई के राजकीय मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां पर उनकी हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद झांसी के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

वहीं एट प्रभारी निरीक्षक अवधेश सिंह भी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने टोल कर्मचारियों एवं क्रेन को बुलाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवा कर यातायात बहाल कराया। वहीं दोनों डंपर मालिकों को फोन द्वारा हादसे की सूचना दे दी गई है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि तहरीर मिलने पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story