×

BJP नेता की शादी पर कोरोना का असर, अब कुछ इस तरह मनाया जाएगा जश्न

विश्व मे कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लोगों में दहशत का माहौल है। आए दिन कोरोना वायरस से कोई ना कोई व्यक्ति संक्रमित पाया जा रहा है। इसको देखते हुए लोगो को कोरोना वायरस से बचाने और प्रधानमंत्री द्वारा राष्ट्र के नाम संबोधन पर भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने अपने विवाह में भीड़ न जुटाने का निर्णय लिया है। शादी आगामी 27 मार्च को होनी है। 

Shivani Awasthi
Published on: 21 March 2020 11:00 AM GMT
BJP नेता की शादी पर कोरोना का असर, अब कुछ इस तरह मनाया जाएगा जश्न
X

शामली: विश्व मे कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लोगों में दहशत का माहौल है । आए दिन कोरोना वायरस से कोई ना कोई व्यक्ति संक्रमित पाया जा रहा है। इसको देखते हुए लोगो को कोरोना वायरस से बचाने और प्रधानमंत्री द्वारा राष्ट्र के नाम संबोधन पर भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने अपने विवाह में भीड़ न जुटाने का निर्णय लिया है। शादी आगामी 27 मार्च को होनी है।

27 मार्च को शादी में हजारों मेहमानों को होना था शामिल:

दरअसल, मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राम साला का है, जहां रहने वाले बजरंग दल के पूर्व प्रांत विद्यार्थी प्रमुख एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री विवेक प्रेमी ने अपने विवाह के सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है। विवेक प्रेमी की आगामी 27 मार्च को शामली के एक बैंकट हॉल में शादी होनी थी, जिसमें हजारों लोग हिस्सा लेने वाले थे। लेकिन लोगों को कोरोनावायरस से बचाने और प्रधानमंत्री द्वारा राष्ट्र के नाम संबोधन पर भाजपा नेता विवेक प्रेमी ने अपने विवाह में भीड़ ने जुटाने का निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ें: जनता कर्फ्यू पर बड़ी खबर, सिर्फ यही लोग निकल सकतें हैं बाहर

कार्ड बंटने के बाद सबको किया आने मना:

कोरोना वायरस और पीएम के संबोधन के बाद आप दोनों परिवारों से केवल दो दर्जन लोग ही शादी में शामिल होंगे और शादी भी घर पर वैदिक रीति रिवाजों के अनुसार संपन्न की जाएगी । विवेक प्रेमी की शादी के कार्ड भी बट चुके थे लेकिन शादी के कार्ड बांटने के बाद विवेक प्रेमी ने व्हाट्सएप के माध्यम से सभी से शादी में ना आने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: रद्द हुईं ये 3700 ट्रेनें: इन एयरलाइंस पर भी रोक, यहां देखें पूरी लिस्ट

लोगों से किया आग्रह की न हो एक जगह इकट्ठा:

विवेक प्रेमी ने कहा कि देश ही नहीं अभी तू विदेश में भी जिस प्रकार कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है। पूरे विश्व के लाखों लोग इससे ग्रसित है और पूरी मानवता के ऊपर संकट छाया हुआ है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित मे और मानवता के नाते मेरा यह निर्णय है और मेरा यह आग्रह है कि जब तक कोरोना का प्रकोप खत्म नही होता तब तक भीड़ इकट्ठा करने से बचे।

ये भी पढ़ें: जानें क्या है सिटी लॉकडाउन: आखिर कोरोना के डर से क्यों किया जा रहा ऐसा

अब सिर्फ परिवजों की मौजूदगी में होगी शादी:

27 मार्च को मेरी भी शादी तय हुई थी। शामली के एम एस फार्म में और हजारों निमंत्रण जा चुके थे, लेकिन जब 19 तारीख को प्रधानमंत्री जी का संबोधन हुआ, तब मैंने निर्णय लिया कि मैं अपनी शादी में बहुत ही शूक्ष्म आयोजन करूंगा और अपने मम्मी पापा और पंडित जी की मौजूदगी में वैदिक धर्म के अनुसार शादी करूंगा। विवेक प्रेमी ने बताया कि उन्होंने अपने शादी के लेकर बहुत सारे सपने देखे थे और जैसे आम तौर पर लड़के लड़की के शादी में होता है कि परिवार जनों रिश्तेदारों और दोस्तों मेहमानों को बुलाएंगे वह सब उन्होंने भी सोचा था लेकिन उन्होंने यह निर्णय देशहित और मानवता के नाते लिया है और देशहित और मानवता उनके लिए सर्वोपरि है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story