×

मरीज ने कोरोना का डर भगाने के लिए किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

बहराइच जिले के चित्तौरा स्थित सामुदायिक अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक मरीज की मजेदार बात सामने आई है। सोमवार तड़के उसने अस्पताल के अंदर...

Ashiki
Published on: 27 April 2020 3:15 PM GMT
मरीज ने कोरोना का डर भगाने के लिए किया जमकर डांस, वीडियो वायरल
X

लखनऊ: बहराइच जिले के चित्तौरा स्थित सामुदायिक अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक मरीज की मजेदार बात सामने आई है। सोमवार तड़के उसने अस्पताल के अंदर नाचना शुरू कर दिया। इस दौरान दूसरे मरीजों ने उसके डांस करने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ेंः डीएम ने गेहूं क्रय केन्द्रों का किया निरिक्षण, दिए ये आदेश

पास के दूसरे मरीज से बनवाया वीडिेयो

बता दें कि बहराइच चित्तौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को कोरोना वायरस मरीजों के इलाज के लिए एल वन अस्पताल बनाया गया है। यहां कुल आठ मरीज भर्ती हैं। उन कोरोना मरीजों में से एक ने वार्ड में ही खूब डांस किया और दूसरे मरीज से उसका वीडियो बनवा लिया। वीडियो में मरीज ने करीब पांच मिनट तक डांस करता दिख रहा है।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में प्रधानमंत्री अन्न सेवा योजना के अंतर्गत हुआ राशन वितरण, देखें तस्वीरें

सोशल डिंस्टेंसिंग का दिया संदेश

दूसरे मरीज उसके डांस एंज्वॉय कर रह रहे हैं। उससे एक व्यक्ति पूछता दिखाई दे रहा है। उसके पूछने पर डांस करने वाले मरीज ने बताया कि कोरोना के डर को दूर करने के लिए उसने डांस किया है। सब लोग कोरोना वायरस को सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए दूर करें। बिना किसी डर के इलाज कराएं, जिससे इस महामारी से लोगों को छुटकारा मिले।

ये भी पढ़ेंः इसलिए प्रभुदेवा और नयनतारा का टूटा था रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी

सीएमओ ने की खूब बड़ाई

मरीज के डांस का यह वीडियो जिले के अंदर तो वायरल हुआ ही, अब दूर के इलाकों में खूब वायरल हो रहा है।सीएमओ डॉ. सुरेश सिंह ने कहा कि मरीजों का आत्मविश्वास मजबूत हो रहा है। उनका उत्साह हम सभी को और अधिक मजबूती से कोरोना से जंग के लिए प्रेरित करता है। एक ओर पूरे संसार में कोरोना की दहशत है तो दूसरी ओर मरीजों का ऐसा आत्मविश्वास हमें मजबूती से लड़ने की ताकत देता है।

ये भी पढ़ेंः घर-घर कंडोम और टैबलेट बांट रहा स्वास्थ्य विभाग, लाॅकडाउन में कर रहा ऐसा काम

Ashiki

Ashiki

Next Story