×

यूपी के इस जिले में कोरोना वायरस से 65 साल के शख्स की मौत, इलाके में दहशत

यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान शीशग्रान मस्जिद के मौलाना इश्तियाक खान के रूप में हुई है। 18 अप्रैल को इश्तियाक की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई थी।

Aditya Mishra
Published on: 19 April 2020 7:12 AM GMT
यूपी के इस जिले में कोरोना वायरस से 65 साल के शख्स की मौत, इलाके में दहशत
X

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान शीशग्रान मस्जिद के मौलाना इश्तियाक खान के रूप में हुई है।

18 अप्रैल को इश्तियाक की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। जिसके बाद से उन्हें आईसीयू और बाद में आइसोलेशन में रखा गया था। आज सुबह ही उसकी मौत हो गई।

शासकीय मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल संगीता अनेजा ने बताया कि मौलाना हाइपरटेंशन से पीड़ित थे और इनकी डेथ हो गई है प्रोटोकॉल के अनुसार पुलिस को इन का शव मुहैया कराया जा रहा है पुलिस ही उसका इनका अंतिम संस्कार करेगी।

बताते चलें कि फिरोजाबाद में अब तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 40 हो गई है। पांच इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया गया है। यह हॉटस्पॉट माने गए हैं। लेकिन जिले में ये कोरोना से हुई पहली मौत है। जिसके बाद से लोगों में दहशत है।

ये भी देखें: लॉकडाउन के चलते यहां फंसे थे 1300 श्रद्धालु, अब भेजे जा रहे वापस

लखनऊ: सीएम योगी शाम 5 बजे सभी जिलों के डीएम के साथ करेंगे बैठक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार शाम 5 बजे सभी ज़िलों के डीएम के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। 20 अप्रैल से जिन उद्योगों को कुछ शर्तों के साथ खोला जाना है, उनके संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश देंगे।

COVID-19: Noida Sector 15-A किया गया सील

देश कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। देश के कई राज्यों में कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों को सील किया जा रहा है। इस बीच नोएडा के पॉश इलाके सेक्टर 15-A को भी सील कर दिया गया। बता दें कि सेक्टर 15-A में पूर्व मंत्री और बीजेपी सांसद महेश शर्मा का भी घर है।

ये भी देखें: कोरोना संकट: इकबाल अंसारी का जमातियों पर बड़ा आरोप, बताया-देशद्रोही

दिल्ली के कलावती अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक महीने की बच्ची की मौत

दिल्ली के कलावती अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक महीने की बच्ची की मौत हो गई है। उसे 14 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि 16 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

ये भी देखें: कोरोना वायरस की वैक्सीन भी नहीं आएगी काम, अगर हुआ ऐसा…

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story