×

कनिका पर बड़ी खबर, कोरोनो वायरस को लेकर आई ये रिपोर्ट

देश के साथ ही प्रदेश में भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है। इस बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 March 2020 7:06 AM GMT
कनिका पर बड़ी खबर, कोरोनो वायरस को लेकर आई ये रिपोर्ट
X

लखनऊ: देश के साथ ही प्रदेश में भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है। इस बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कि इससे पहले कनिका के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आई थी और वह लखनऊ में कोरांटाइन है। मेडिकल केयर के बीच उनका इलाज चल रहा है। कनिका कपूर राजधानी के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं।

कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से आई थीं जिसके बाद वह कई पार्टियों में शामिल हुई थीं। कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हड़कंप मच गया था।

यह भी पढ़ें...कोरोना पर सतर्क दिल्ली पुलिस, कॉल करने पर एंबुलेंस के साथ पहुंचेगी पुलिस

कनिका पर आरोप है कि चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर वह एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भाग गईं। इसके बाद लखनऊ के महानगर में मौजूद गैलेंट अपार्टमेंट में लोगों को पार्टी दी।

गौरतलब है कि कनिका के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही प्रदेश सरकार ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें...याद कर लें ये नंबर, कोरोना से जुड़ी सारी जानकारी पाएंगे तुरंत

हालांकि कनिका ने किसी पार्टी में जाने से इंकार किया था। लेकिन कनिका के कई पार्टी में शामिल होने की तस्वीरें सामने आई जिससे पता चल गया कि वह झूठ बोल रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह 3 से 4 पार्टियों में शामिल हुईं जिसमें दिग्गज नेता और अधिकारी शामिल हुए।

कनिका जिस पार्टी में शामिल हुई थीं उसमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी पहुंचे थे। लेकिन उनकी भी कोरोना की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि इन नेताओं ने खुद को कोरांटाइन किया है। इनके साथ ही इनसे मिलने वाले कई दिग्गज नेता कोरांटाइन हैं।

यह भी पढ़ें...याद कर लें ये नंबर, कोरोना से जुड़ी सारी जानकारी पाएंगे तुरंत

उस पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे और उनकी जांच रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। सीएम योगी ने अपने सभी मंत्रियों को घर से ही काम करने का निर्देश दिया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story