×

रेप के आरोपी की जज के सामने यहां हुई जमकर धुनाई, कोर्ट ने लगाया जुर्माना

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पेशी पर आए बदमाशों की कोर्ट में हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि मेरठ कचहरी स्थित फास्ट ट्रैक कोर्ट में दुष्कर्म के आरोपी की जज के सामने ही पिटाई कर दी गई। मामला मेरठ के कचहरी स्थित फास्ट ट्रैक कोर्ट का है। 

Aditya Mishra
Published on: 19 Dec 2019 4:04 PM GMT
रेप के आरोपी की जज के सामने यहां हुई जमकर धुनाई, कोर्ट ने लगाया जुर्माना
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पेशी पर आए बदमाशों की कोर्ट में हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि मेरठ कचहरी स्थित फास्ट ट्रैक कोर्ट में दुष्कर्म के आरोपी की जज के सामने ही पिटाई कर दी गई। मामला मेरठ के कचहरी स्थित फास्ट ट्रैक कोर्ट का है।

यहां दुष्कर्म के आरोपी की पीड़िता के पिता ने जज के सामने ही पिटाई कर दी। न्यायालय ने मारपीट करने वाले व्यक्ति पर 200 रुपये का जुर्माना लगा दिया। जुर्माना अदा करने पर चेतावनी देकर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें...विधान परिषद में गूंजा बिजनौर हत्याकांड व उन्नाव रेप का मामला, विपक्ष का हंगामा

जानकारी के अनुसार फास्ट ट्रैक कोर्ट में मोहम्मद आजाद की अदालत में दुष्कर्म से संबंधी एक मामले में पीड़िता की गवाही चल रही थी। पीड़िता के साथ उसके पिता भी मौजूद थे।

गवाही के लिए जैसे ही आरोपी लीलू पुत्र ओमप्रकाश को अदालत में लाया गया। उसके देखते ही पीड़िता के पिता को गुस्सा आ गया। उन्होंने आरोपी को जज के सामने ही दनादन थप्पड़ जड़ दिए।

आरोपी के अधिवक्ता ओंकार तोमर ने बताया कि थप्पड़ मारने पर पीड़िता के पिता को कस्टडी में लेकर अदालत की अवमानना का नोटिस दिया गया। शाम को लिखित माफी मांगने और दो सौ रुपये का जुर्माना अदा करने पर चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ें...फिर दहला यूपी! फतेहपुर में रेप पीड़िता को जिंदा जलाया, मौत

यहां भी ऐसा मामला आ चुका है सामने

इंदौर में नाबालिग से रेप के आरोपी की पेशी के दौरान हमले का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपी को पेशी के लिए कोर्ट लेकर पहुंची थी। पेशी के बाद जब पुलिस आरोपी को लेकर जाने लगी तो वकीलों ने उस पर हमला बोल दिया। वकीलों ने आरोपी की पिटाई की। इसका एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने किसी तरह आरोपी को वकीलों से बचाकर निकल सकी।

बच्ची से रेप के मामले में इंदौर पुलिस एक आरोपी को लेकर कोर्ट पहुंची थी। आरोपी को पेशी के बाद पुलिस जेल लेकर जा रही थी। इसी दौरान वकीलों को इसकी जानकारी मिल गई। वकीलों ने आरोपी पर हमला कर दिया. वीडियो में वकील आरोपी को पीटते दिखाई दे रहे। पुलिस ने किसी तरह आरोपी को वकीलों से बचाया।

ये भी पढ़ें...लड़की ने लिया तुरंत बदला! रेपिस्ट को गोली मारकर जलाया, किया था यौन शोषण

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story