पुलिस पर हमला बोलने वाले 14 आरोपियों को कोर्ट ने भेजा जेल

शहर के मोहल्ला कागजियाना में एक घर में जुमा की नमाज अदा करने से मना करने पर पुलिस टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है…

Published by Ashiki Patel Published: April 4, 2020 | 10:58 pm
Modified: April 4, 2020 | 11:02 pm

कन्नौज: शहर के मोहल्ला कागजियाना में एक घर में जुमा की नमाज अदा करने से मना करने पर पुलिस टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है। पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। उनमें से 14 लोगों को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया गया। अन्य की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

ये भी पढ़ें: कोरोना से निपटने के लिए इस जेल में ख़ास तैयारी, बनाया गया आइसोलेशन वार्ड

तीन अप्रैल को साबिर के घर में जुमा की नमाज से रोकने पर पथराव और जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने 25 नामजद के अलावा 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है। शुक्रवार की रात ही 14 लोगों की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है। शनिवार को उन सभी 14 लोगों को कोर्ट में पेश किया गया, वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। उनमें नमाज पढ़ाने वाला मोहम्मद अखलाक भी शामिल है। सदर कोतवाल नागेंद्र पाठक के का कहना है कि नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद उन लोगों की पहचान भी की जा रही है, जो पुलिस पर पथराव में शामिल थे।

ये भी पढ़ें: यूपी के मिर्ज़ापुर में भी कोरोना वायरस लेकर पहुंचे जमाती, इलाके में मचा हड़कंप

इनको भेजा गया जेल

पुलिस पर हमला करने के आरोपित साबिर के दामाद समधन निवासी मोहम्मद अखलाक के अलावा मोहलल्ले के ही गुलाम नबी और उसके भाई खुशनसीब के साथ ही जीशान आलम, वसीक, साकिब, शौकत, इश्तिकार, मोहम्मद रजा, दाऊद, फैय्याज, एजाज, मिस्बाहुद्दीन, मोहम्मद आरिफ को शनिवार को जेल भेजा गया।

यहां हुई सुनवाई

जिला एवं सत्र न्यायालय में अवकाश चल रहा है। पुलिस ने छिबरामऊ मुंशिफी में सभी आरोपियों को पेश किया। यहां सिविल जज जूनियर डिवीजन अभिनव कुमार ने सभी को जेल भेज दिया। उससे पहले न्यायालय के बाहर आरोपियों और उनको लेकर गए सुरक्षा कर्मियों की थर्मल स्क्रीनिंग भी की।

                                                                                                                            रिपोर्ट- अजय मिश्रा

ये भी पढ़ें: वर्क फ्रॉम होम वालों के लिए खुशखबरी: Paytm दे रहा है 50% कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App